S M L

Sridevi death anniversary: श्रीदेवी की याद में भावुक हुए अजय देवगन, कहा ''बॉलीवुड में उनसा कोई नहीं''

श्रीदेवी पिछले साल परिवार की एक शादी में शिरकत करने दुबई गई थीं, जहां बाथटब में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया

Updated On: Feb 24, 2019 08:34 AM IST

Ankur Tripathi

0
Sridevi death anniversary: श्रीदेवी की याद में भावुक हुए अजय देवगन, कहा ''बॉलीवुड में उनसा कोई नहीं''

बॉलीवुड की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उनकी यादें और उनकी सदाबहार फिल्में हमारे बीच उन्हें हमेंशा जिंदा रखें गी. पिछले साल आज के दिन यानी 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में बाथटब में गिरने से एक्ट्रेस की मौत हो गई थी. ऐसे में एक्टर अजय देवगन ने श्रीदेवी को लेकर बात की है.

View this post on Instagram

Dress by Manish Malhotra and jewelry by Sunita Kapoor my favourites

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने कहा '' मैंने कभी उनके साथ काम नहीं किया, लेकिन बचपन से ही उन्हें स्क्रीन पर देखा है और उनसे प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाया. मेरी मुलाकात जब भी उनसे हुई और उनसे बात करने का मौका मिला तो मैं जानता हूं कि वह किस तरह का व्यक्तित्व रखती थीं और कितनी सुलझी हुई इंसान थीं'' अजय देवगन ने आगे कहा कि श्रीदेवी की जगह बॉलीवुड में कोई नहीं ले पाएगा.

[ यह भी पढ़ें: Pictures: राजकुमार बड़जात्या की शोक सभा में पहुंचे सलमान खान, देखें तस्वीरें ]

श्रीदेवी पिछले साल परिवार की एक शादी में शिरकत करने दुबई गई थीं, जहां बाथटब में कार्डिएक अरेस्ट की वजह से उनका निधन हो गया. श्रीदेवी के इस कदर चले जाने से देशभर में शोक की लहर फैल गई थी. श्रीदेवी ने बॉलीवुड में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi