S M L

अजय देवगन ने पत्नी काजोल को जन्मदिन पर दिया नायाब तोहफा

अजय देवगन ने पत्नी काजोल के जन्मदिन के मौके पर रिलीज किया फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' का ट्रेलर

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Aug 05, 2018 03:04 PM IST

0
अजय देवगन ने पत्नी काजोल को जन्मदिन पर दिया नायाब तोहफा

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्री काजोल आज अपना 44वां जन्मदिन मना रही हैं . इस खास मौके पर काजोल के पति अजय देवगन ने काजोल की आगामी फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' का ट्रेलर लॉन्च कर उन्हें खास तोहफा दिया है . अजय ने फिल्म के ट्रेलर को अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया है . आपको बता दें , अजय इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं .

अजय देवगन और काजोल बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक हैं .जो हमेशा बॉलीवुड में होने वाली सारी कॉन्ट्रोवर्सी से दूर रहते हैं . लेकिन मौका मिलते ही यह जोड़ी एक दुसरे की खिचाई भी करती नजर आती है . हाल ही में सिंगापुर के मैडम तुसाद में लगे काजोल के वैक्स स्टैच्यू से पर्दा उठाया गया था । जहाँ काजोल ने वैक्स स्टैच्यू के साथ अपनी एक तस्वीर को ट्विटर पर साझा किया . जिसके बाद अजय ने चुटकी लेते हुए काजोल की उस तस्वीर को साझा कर ' साइलेंट काजोल' लिखा था . काजोल और अजय कई बार साथ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं .

[ यह भी पढ़े :  कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली बेंद्रे का नया लुक आपको हैरान कर देगा ]

आपको बता दें , काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' का ट्रेलर बड़ा ही शानदार है . इस फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर का किरदार निभा रही हैं . जो अपने बेटे की अच्छी परवरिश के लिए अपना सिंगर बन्ने के सपने को छोड़ देती है. काजोल की यह फिल्म मितेश शाह की लिखी किताब ' एला' पर आधारित है . काजोल की फिल्म 'हेलीकॉप्टर एला' 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है . इस फिल्म में काजोल के साथ नेहा धूपिया भी मुख्य भूमिका निभाते नजर आएँगी .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi