S M L

करण के चैट शो में अजय ने मारी बाजी, जीत ली इतनी महंगी कार

अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है

Updated On: Feb 09, 2019 01:39 PM IST

Arbind Verma

0
करण के चैट शो में अजय ने मारी बाजी, जीत ली इतनी महंगी कार

आए दिन ये खबर सुनने में आती है कि कोई न कोई कलाकार एक-दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए सामने आ जाता है. इनमें अजय देवगन, अक्षय कुमार और तीनों खान के नाम सबसे ऊपर हैं. लेकिन जो खबर अब सामने आ रही है, उसे जानने के बाद अबके चेहरे पर मुस्कान आ ही जाएगी.

अजय हाजिरजवाबी में निकले आगे

अजय देवगन, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह हाल ही में करण जौहर के चैट शो में नजर आए थे. इस शो के नए फॉर्मेट के मुताबिक रैपिड फायर राउंड में जिसका जवाब सबसे शानदार होता, उसे करण जौहर की तरफ से एक ऑडी कार मिलने वाली थी. ताजा जानकारी के मुताबिक ये कार अजय देवगन को मिल चुकी है. इस रैपिड फायर राउंड में अजय ने अपनी हाजिरजवाबी से ईनाम अपने नाम कर लिया. रैपिड फायर के दौरान करण ने पूछा था कि ऐसी कौन सी बात है जिसे मानने के बाद आपको पछतावा होता है? इस सवाल के जवाब में अजय ने कहा था कि, ‘मुझे लगता था कि आपके जरिए क नाम से बनाई गई फिल्में चलती हैं, जब तक हमने ‘काल’ नहीं की थी.’

टोटल धमाल होने वाली है रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को इंदर कुमार ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में अजय के अलावा कई सारे सितारे नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi