S M L

अजय अगले साल तक खरीदेंगे 100 मल्टीप्लेक्स, एनवाई सिनेमा के नाम से चलेगी कंपनी

न्यासा और युग देवगन के नाम से अजय शुरू करेंगे कंपनी

Updated On: Nov 28, 2017 09:40 PM IST

Arbind Verma

0
अजय अगले साल तक खरीदेंगे 100 मल्टीप्लेक्स, एनवाई सिनेमा के नाम से चलेगी कंपनी

रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल अगेन’ की अपार सफलता के बाद अब अजय देवगन एक दूसरे क्षेत्र में डेब्यू करने जा रहे हैं. मुंबई मिरर को मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेता और निर्माता अजय देवगन देशभर में अब मल्टीप्लेक्स चेन खोलने वाले हैं. हालांकि अजय अभी फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रेड इन लखनऊ’ में बिजी हैं. इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं राजकुमार गुप्ता.

Ajay Devgn

अजय देवगन के प्रवक्ता ने भी इस खबर को सही बताया है. हाल ही में अजय देवगन ने यूपी में 6 सिंगल स्क्रीन सिनेमाहॉल खरीदे हैं जिन्हें वो मॉडर्न मल्टीप्लेक्स में बदल रहे हैं. आपको बता दें कि अजय ऐसी जगहों की तलाश कर रहे हैं जहां बॉलीवुड फिल्मों को देखने वालों की संख्या ज्यादा है लेकिन वहां मल्टीप्लेक्स की सुविधा नहीं है.

Ajay Devgn

अजय इन थियेटर्स को एनवाई सिनेमा के नाम से चलाएंगे जो उनके बच्चों न्यासा और युग के नाम के पहले अक्षर हैं. ये भी जानना आपके लिए जरूरी है कि अजय देवगन ने यूपी के हापुड़ में स्थित ओम पैलेस सिनेमा खरीद लिया है. इसके अलावा अजय यूपी के ही रायबरेली, गाजियाबाद, आगरा, फूल खिरीया और इलाहाबाद में 5 और सिनेमाघर खरीदने वाले हैं. अजय अगले साल तक पूरे देश में तकरीबन 100 और सिनेमाघर खरीदने जा रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi