S M L

‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग के लिए अजय देवगन पहुंचे मनाली, एक महीने तक यहीं रुकेंगे

ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे मशहूर निर्देशक अकीव अली डायरेक्ट कर रहे हैं

Updated On: Aug 11, 2018 02:53 PM IST

Arbind Verma

0
‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग के लिए अजय देवगन पहुंचे मनाली, एक महीने तक यहीं रुकेंगे

अजय देवगन अब अपनी अगली फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच गए हैं. वो अपने निजी चार्टर्ड प्लेन से भुंतर एयरपोर्ट पर उतरे जिसके बाद वो वहां से मनाली के लिए रवाना हो गए. वो अपनी अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग के लिए एक महीने तक मनाली में ही रुकेंगे.

अजय देवगन पहुंचे मनाली

अजय देवगन अपनी अगली फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ की शूटिंग के लिए मनाली पहुंच चुके हैं. जब अजय एयरपोर्ट पर पहुंचे तो उन्हें देखकर उनके फैंस काफी खुश हो गए और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाई. इस फिल्म की शूटिंग के लिए अजय देवगन करीब एक महीने तक मनाली में ही रुकेंगे. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ जिम्मी शेरगिल, तब्बू और प्रीत भी मनाली पहुंच चुके हैं. स्थानीय फिल्म को-ऑर्डिनेटर अनिल कायस्थ ने बताया कि फिल्म की यूनिट मनाली पहुंच गई है. इस फिल्म की शूटिंग कल से शुरू की जाएगी. एक महीने तक मनाली मणिकर्ण के अलावा दूसरी जगहों पर भी शूटिंग की जाएगी.

लव रंजन ने लिखी है कहानी

आपको बता दें कि, ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसे मशहूर निर्देशक अकीव अली डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी लव रंजन ने लिखी है. इस फिल्म के प्रोडक्शन का जिम्मा अजय देवगन ने उठाया है. साथ ही अजय इस फिल्म के सह-निर्माता भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi