S M L

काजोल का ज्यादा बोलना नहीं है अजय देवगन को पसंद, कह दी ऐसी बात

ऐसा लिखकर लगता है उन्होंने अपने दिल की भड़ास निकालने की कोशिश की है

Updated On: May 25, 2018 10:08 AM IST

Arbind Verma

0
काजोल का ज्यादा बोलना नहीं है अजय देवगन को पसंद, कह दी ऐसी बात

काजोल ‘दिलवाले’ में शाहरुख खान के साथ नजर आने के बाद किसी दूसरी फिल्म में दिखाई नहीं दी हैं. चलिए फिल्मों में न सही लेकिन काजोल अब मैडम तुषाद म्यूजियम में नजर आ रही हैं. उनका पुतला सिंगापुर में लगाया गया है. स्टैच्यू की ओपनिंग के लिए काजोल सिंगापुर पहुंची थीं जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन अब एक ऐसी बात अजय देवगन ने इस स्टैच्यू पर कह दी है, जो शायद काजोल को बुरी लग सकती है.

मिलिए चुप रहने वाली काजोल से

एक तरफ तो काजोल के फैंस मैडम तुसाद म्यूजियम में उनका पुतला लगने से काफी खुश हैं लेकिन उनके पति और अभिनेता अजय देवगन ने काजोल की इस तस्वीर पर ऐसा रिएक्शन दिया है जिसे जानकर शायद काजोल को बुरा लग सकता है. अजय देवगन ने काजोल की स्टैच्यू वाला वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘मिलिए चुप रहने वाली काजोल से’. अब इसका मतलब तो आप भी समझ ही सकते हैं कि अजय देवगन, काजोल की बक-बक से कितने परेशान होंगे. ऐसा लिखकर लगता है उन्होंने अपने दिल की भड़ास निकालने की कोशिश की है.

ईला में नजर आएंगी काजोल

काजोल के साथ सिंगापुर उनकी बेटी न्यासा भी गई थीं. इस वीडियो में न्यासा भी नजर आ रही हैं. काजोल ने अपने स्टैच्यू के साथ सेल्फी ली और इंस्टाग्राम पर शेयर किया. वहीं, अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो काजोल प्रदीप सरकार निर्देशित फिल्म ‘ईला’ में नजर आएंगी. जो सितंबर 2018 में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi