S M L

अजय ने किया खुलासा, आखिर क्यों नहीं चली आमिर, शाहरुख और सलमान की फिल्म?

अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशन में बिजी हैं

Updated On: Feb 10, 2019 05:26 PM IST

Arbind Verma

0
अजय ने किया खुलासा, आखिर क्यों नहीं चली आमिर, शाहरुख और सलमान की फिल्म?

अजय देवगन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इसी सिलसिले में वो मीडिया से लगातार मुखातिब हो रहे हैं. इस दौरान वो खुलकर सभी विषयों पर चर्चा कर रहे हैं. हाल ही में मीडिया से बात करते हुए उन्होंने साल 2018 में फ्लॉप हुईं तीनों खान की फिल्मों के बारे में बात की.

कहानी नहीं होगी तो फिल्म फ्लॉप होगी

हाल ही में एक मीडिया इंटरैक्शन में अजय देवगन से साल 2018 में फ्लॉप हुई ‘रेस 3’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ और ‘जीरो’ को लेकर सवाल किया गया, जिसके जवाब में अजय ने कहा कि उनकी फिल्मों में अगर कहानी नहीं होगी तो वो बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाएगी. एक पत्रकार ने अजय से पूछा कि आपको क्या लगता है कि साल 2018 में शाहरुख, सलमान और आमिर जैसे कलाकारों की फिल्में क्यों फ्लॉप हो गईं? इस पर अजय ने कहा कि, ‘देखिए, किसी भी फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर सफलता उसकी कहानी पर निर्भर करती है. इन सभी फिल्मों की कहानियां नहीं थीं, जिसकी वजह से दर्शकों ने इन्हें खारिज कर दिया. अगर निर्माताओं ने इनकी स्क्रिप्ट्स पर काम किया होता तो शायद ये हिट हो जातीं. अगर मेरी भी किसी फिल्म में कहानी नहीं होगी तो मेरी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो सकती है.’

टोटल धमाल जल्द होने वाली है रिलीज

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में अजय के अलावा अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, रितेश देशमुख और जावेद जाफरी जैसे कलाकार नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन इंदर कुमार ने किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi