S M L

Good News: ‘स्वामी रामदेव- एक संघर्ष’ में हुई नमन जैन की एंट्री, अजय देवगन ने दी जानकारी

डिस्कवरी जीत के शो ‘स्वामी रामदेव: एक संघर्ष’ में नमन जैन बाबा रामदेव के बचपन का किरदार निभाएंगे

Updated On: Dec 18, 2017 05:48 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: ‘स्वामी रामदेव- एक संघर्ष’ में हुई नमन जैन की एंट्री, अजय देवगन ने दी जानकारी

डिस्कवरी के नए चैनल ‘डिस्कवरी जीत’ पर बाबा रामदेव की जिंदगी पर एक नया शो जल्द आने जा रहा है जिसे अजय देवगन प्रोड्यूस करने वाले हैं. इस शो में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता चाइल्ड आर्टिस्ट नमन जैन पहली बार टीवी में डेब्यू करने जा रहे हैं.

नमन को आप सभी फिल्म ‘चिल्लर पार्टी’ और ‘रांझणा’ में देख चुके हैं. डिस्कवरी जीत के शो ‘स्वामी रामदेव: एक संघर्ष’ में नमन जैन बाबा रामदेव के बचपन का किरदार निभाएंगे. वहीं, स्वामी रामदेव के युवा का किरदार रामकिशन निभाते दिखाई देंगे. इस शो के जरिए अभिनेता अजय देवगन टीवी प्रोड्यूसर के तौर पर एक नई पारी की शुरूआत करने जा रहे हैं. अजय देवगन ने नमन के नाम की औपचारिक घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट पर की है.

‘स्वामी रामदेव: एक संघर्ष’ बाबा रामदेव की जिंदगी पर आधारित है. इस बायोपिक में बाबा रामदेव के गुमनामी भरे दिनों से लेकर राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान बनने को दिखाया जाएगा.

अजय ने इस बायोपिक के बारे में बोलते हुए कहा कि, ‘हमें इस बायोपिक से बहुत सारी अपेक्षाएं हैं. हम ये सुनिश्चित करना चाहते हैं कि जो कोई भी रोल में ठीक लगेगा उसे ही रामकिशन का किरदार निभाने का मौका मिलेगा. दर्शकों को इसके जरिए स्वामी रामदेव के शुरूआती दिनों के बारे में पता चलेगा. नमन जैन अपनी उम्र के लिहाज से काफी ज्यादा प्रतिभावान हैं और उन्हें बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जाना जाता है.’

शो से जुड़ने के बाद नमन ने कहा कि, ‘स्वामी रामदेव के बचपन का किरदार निभाना किसी सम्मान से कम नहीं है. मेरे सामने बहुत सारी चुनौतियां भी हैं उनके किरदार को लेकर.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi