S M L

Review: आ रही है ‘हेलीकॉप्टर ईला’, क्या प्रदीप सरकार दिखा पाएंगे कमाल?

ये फिल्म अजय देवगन के होम प्रोडक्शन की है, जो एक गुजराती नाटक ‘बेटा कागडो’ पर आधारित है

Updated On: Oct 11, 2018 10:44 AM IST

Arbind Verma

0
Review: आ रही है ‘हेलीकॉप्टर ईला’, क्या प्रदीप सरकार दिखा पाएंगे कमाल?

काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही हैं लेकिन एक सवाल ये भी सामने आता है कि काफी वक्त बाद फिल्मों में वापसी कर रहीं काजोल क्या वही औरा फिर से लौटा पाने में कामयाब हो पाएंगी? वैसे काजोल के बारे में कहा जा रहा है कि इस फिल्म में उन्होंने बेहतरीन काम किया है.

आ रही है हेलीकॉप्टर ईला

12 अक्टूबर को रिलीज हो रही काजोल की फिल्म ‘हेलीकॉप्टर ईला’ एक हिंदी ड्रामा फिल्म है, जिसकी पटकथा मितेश शाह और आनंद गांधी ने लिखी है और इसका निर्देशन प्रदीप सरकार ने किया है. इस फिलेम में काजोल मुख्य भूमिका में हैं, जो कि एक सिंगल मदर होने के साथ-साथ एक गायिका भी हैं. वो अपने बेटे के लिए काफी प्रोटेक्टिव हैं, जिसकी वजह से वो उसी के कॉलेज में दाखिला ले लेती है और इसी के बाद सारी परेशानियां दोनों के बीच शुरू हो जाती हैं. इन्हीं सब झंझावातों से कैसे काजोल बाहर निकलती हैं, उसकी कहानी है ‘हेलीकॉप्टर ईला’.

अजय देवगन ने किया है प्रोड्यूस

ये फिल्म अजय देवगन के होम प्रोडक्शन की है, जो एक गुजराती नाटक ‘बेटा कागडो’ पर आधारित है. इस फिल्म की रूप-रेखा जिस तरह की है, उसे देखकर तो यही लगता है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार करेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi