S M L

Tripple R: क्या वाकई अजय इस फिल्म में करने वाले हैं काम? जानिए पूरी सच्चाई

अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ रिलीज की जा चुकी है

Updated On: Feb 22, 2019 06:03 PM IST

Arbind Verma

0
Tripple R: क्या वाकई अजय इस फिल्म में करने वाले हैं काम? जानिए पूरी सच्चाई

अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ रिलीज की जा चुकी है. इस फिल्म का दर्शकों को काफी समय से इंतजार था. अब इस फिल्म के प्रमोशन और सारी चीजों से अजय फ्री हो चुके हैं. जल्द ही अजय अब ‘बाहुबली’ के डायरेक्टर एस एस राजामौली की आने वाली फिल्म ‘ट्रिपल आर’ में गेस्ट अपीयरेंस में नजर आएंगे. इस खबर के सामने आने के बाद ये कहा गया कि अजय ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है. हालांकि, इस पर कल तक अजय ने कोई बयान नहीं दिया था लेकिन अब उन्होंने इस पर भी अपनी चुप्पी तोड़ी है.

अजय ने बताई खबर की सच्चाई

हाल ही में अजय देवगन ने ‘टोटल धमाल’ के प्रमोशन के वक्त अपनी चुप्पी तोड़ी है. जब अजय से इस खबर की सच्चाई के बारे में पूछा गया तो उन्होंने खुलासा करते हुए कहा कि, ‘मुझे किसी भी फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया है. ऐसे में राजामौली की फिल्म का हिस्सा कैसे बन सकता हूं. ये खबर सिर्फ एक अफवाह है.फलम क लएफफप’

कैमियो करने वाले थे अजय

अजय के इस बयान के सामने आने के बाद उनके फैंस बेहद निराश होंगे. राजामौली की इस फिल्म में राम चरण और जूनियर एनटीआर लीड रोल में नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा था कि इस फिल्म में अजय देवगन कैमियो करने वाले हैं. लेकिन अब खबर कुछ और ही सामने आई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi