S M L

अजय देवगन टीवी के लिए बना रहे हैं बाबा रामदेव की बायोपिक

इस बायोपिक के जरिए बाबा की यात्रा दिखाई जाएगी कि कैसे वो एक साधारण इंसान से ग्लोबल आइकॉन बन गए

Updated On: Jun 14, 2017 08:54 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अजय देवगन टीवी के लिए बना रहे हैं बाबा रामदेव की बायोपिक

अजय देवगन छोटे पर्दे पर कदम रखने जा रहे हैं. अजय, बाबा रामदेव पर जल्द ही एक बायोपिक बनाने जा रहे हैं. ये एक टेलीविजन शो होगा जो बाबा रामदेव और उनके सहयोगी आचार्य बालकृष्ण की जिंदगी पर आधारित होगा.

अब बाबा रामदेव की असल जिंदगी की कहानी जल्द ही आपको टीवी पर देखने को मिलेगी. अजय देवगन बहुत जल्द टीवी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. अजय, बाबा रामदेव की बायोपिक बनाने की तैयारी कर रहे हैं.

इस प्रोजेक्ट के लिए अजय ने फिल्म मेकर अभिनव शुक्ला के साथ कोलाबोरेट किया है. इस टेलीविजन शो का नाम होगा ‘स्वामी बाबा रामदेव: द अनटोल्ड स्टोरी.’ इस बायोपिक के जरिए लोगों को बाबा रामदेव और आचार्य बालकृष्ण की जिंदगी से जुड़े पहलुओं को जानने का मौका मिलेगा.

कहा जा रहा है कि इस बायोपिक के जरिए बाबा की यात्रा दिखाई जाएगी कि कैसे वो एक साधारण इंसान से ग्लोबल आइकॉन बन गए. उम्मीद की जा रही है कि इस शो को 2017 के अंत तक शुरु कर दिया जाएगा.

बता दें कि बाबा रामदेव का जन्म 25 दिसंबर 1965 को हरियाणा के हजारीबाग अली सैय्यदपुर में हुआ था. साल 2003 में उन्होंने आस्था टीवी पर एक मॉर्निंग शो शुरु किया था, जिसके बाद वो आज लोगों के आइकॉन बन चुके हैं.

टीवी सिरीयल धर्म-वीर से पहचान बनाने वाले विक्रांत मैसी को लेकर ये खबर आ रही थी कि वो बाबा रामदेव का किरदार निभाएंगे.

उन्होंने बाबा का लुक एडॉप्ट करने की बात भी कही थी, लेकिन कुछ वजहों से विक्रांत इस शो से पीछे हट गए. अजय अभी मिलन लूथरिया की आने वाली फिल्म ‘बादशाहो’ की शूटिंग में बिजी हैं. साथ ही रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ भी क्यू में है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi