S M L

करियर के इस पड़ाव पर हम घिसे-पिटे किरदार नहीं कर सकते-अजय देवगन

साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली थी

Updated On: Mar 11, 2018 07:00 PM IST

Arbind Verma

0
करियर के इस पड़ाव पर हम घिसे-पिटे किरदार नहीं कर सकते-अजय देवगन

काजोल और अजय देवगन काफी समय से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं लेकिन तकरीबन 18 सालों से दोनों ने एक साथ काम नहीं किया है. साल 2010 में इन दोनों की साथ में फिल्म ‘टुनपुर का हीरो’ आई थी लेकिन इतने सालों तक दोनों ने साथ काम क्यों नहीं किया इसका खुलासा अजय देवगन ने किया है.

हम घिसे-पिटे किरदार नहीं कर सकते-अजय

अजय देवगन ने डीएनए से बातचीत में कहा कि, ‘मैं और काजोल करियर के उस पड़ाव पर हैं जहां हम घिसे-पिटे किरदार नहीं कर सकते. जब तक कोई फिल्ममेकर या लेखक किसी चुनौतीपूर्ण स्क्रिप्ट के साथ हमारे पास नहीं आता जिसे करना हमारे काम को जस्टिफाई कर सके, हमारे लिए साथ में काम करना जरा मुश्किल होगा. जब हम जवान थे तो उस तरह की फिल्में साथ में करना दिलचस्प और अच्छा होता था. मैंने उसे लेकर एक फिल्म ‘यू मी और हम’ बनाई थी. मैं उसे लेकर फिल्म बनाना चाहूंगा और मैं पूरे दावे के साथ कह सकता हूं कि अगर आप काजोल से इस बारे में पूछेंगे तो उसका जवाब भी यही होगा. इस मुकाम पर आकर वही घिसी-पिटी फिल्में करना ठीक नहीं होगा.’

उनकी गाड़ी अच्छी चल रही है

मेरी शादी को करीब दो दशक से ज्यादा का वक्त हो चुका है. साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली थी. उनकी शादी को 19 साल हो चुके हैं और उनके दो बच्चे न्यासा और युग हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi