S M L

Buzz : अजय देवगन ने #metoo अभियान को लेकर अपने स्टाफ को दी वार्निंग, कही ऐसी बात

आज सुबह साजिद खान पर भी ये आरोप लगे हैं. जिसके बाद अक्षय कुमार ने उनकी फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है

Updated On: Oct 12, 2018 04:55 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : अजय देवगन ने  #metoo अभियान को लेकर अपने स्टाफ को दी वार्निंग, कही ऐसी बात

बॉलीवुड में इन दिनों #MeeToo अभियान जोर पकड़ रहा है. ऐसे में महिलाएं बॉलीवुड के कई दिग्गज हस्तियों पर यौन शोषण के आरोप लगा चुकी हैं. ऐसे में बॉलीवुड का #MeeToo अभियान बहुत आगे भी बढ़ चुका है जहां आमिर खान , अक्षय कुमार जैसे कई बड़े एक्टर्स ने #MeeToo अभियान के आरोपियों के साथ फिल्म करने से इंकार कर दिया है. जो बहुत बड़ी बात है. इस वजह से इस अभियान को बहुत समर्थन मिल रहा है.

WhatsApp Image 2018-10-12 at 3.05.44 PM

जिसके बाद अब अजय देवगन ने भी ट्वीट कर इस अभियान का समर्थन किया है. अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा '' बॉलीवुड में जो कुछ भी हो रहा है मैं उससे बहुत दुखी हूं. मैं और मेरी पूरी कंपनी महिलाओं को इज्जत और सुरक्षा देने में विश्वास रखती है. अगर किसी भी महिला ने किसी भी व्यक्ति पर कोई भी आरोप लगाए, उस वक्त न अजय देवगन फिल्मस न तो मैं उसकी तरफ से कोई स्टैंड लूंगा. ''

[ यह भी पढ़ें : #MeeToo : चित्रांगदा सिंह ने निर्देशक कुशान नंदी पर लगाए यौन शोषण के आरोप, कहा '' पेटीकोट उतारकर..'' ]

आपको बता दें, अबतक बॉलीवुड की कई बड़ी और दिग्गज हस्तियों पर यौन शोषण का आरोप लग चुके हैं. जिनमें वरुण ग्रोवर , रजत कपूर , विकास बहल , आलोक नाथ, पीयूष मिश्रा, जैसे कई बड़े लोग शामिल हैं. ऐसे में आज सुबह साजिद खान पर भी ये आरोप लगे हैं. जिसके बाद अक्षय कुमार ने उनकी फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi