S M L

Tanhaji- The unsung Warrior: फिल्म की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन आएगी

अजय देवगन इस फिल्म में मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे के किरदार में नजर आएंगे

Updated On: Mar 25, 2019 09:35 AM IST

Arbind Verma

0
Tanhaji- The unsung Warrior: फिल्म की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन आएगी

अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म ‘तानाजी- द अनसंग वारियर’ की घोषणा के साथ ही ये लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल की 25 सितंबर से लगातार चल रही है. फिल्म के 60 फीसदी हिस्से की शूटिंग भी खत्म हो चुकी है. और तो और इसकी रिलीज डेट तक सामने आ चुकी थी. पहले ये फिल्म 22 नवंबर 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसकी रिलीज की तारीख में बदलाव कर दिया गया है.

इस दिन रिलीज होगी अजय की तानाजी

अजय देवगन, सैफ अली खान और काजोल से सजी इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों लगातार चल रही है. लेकिन अब अजय देवगन ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव की घोषणा की है. ट्विटर पर जानकारी देते हुए अजय देवगन ने लिखा कि, ‘नए साल 2020 की शुरुआत मेरे साथ कीजिए, तानाजी के रूप में 10 जनवरी को.’ वहीं, इस खबर को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ‘अजय देवगन की तानाजी- द अनसंग वारियर को एक नई रिलीज की तारीख मिल गई, 10 जनवरी 2020...ओम राउत के जरिए निर्देशित...अजय देवगन की ADFL और भूषण कुमार की T-Series के जरिए निर्मित.’

150 करोड़ से ज्यादा का है बजट

सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म का बजट 150 करोड़ से ज्यादा है. फिल्म के वीएफएक्स पर काफी पैसे खर्च होने वाले हैं. अजय देवगन इस फिल्म में मराठा योद्धा तानाजी मालसुरे के किरदार में नजर आएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi