S M L

Bhuj-The Pride Of India: इस दिन रिलीज की जाएगी अजय देवगन की ये फिल्म

ये फिल्म भारत-पाकिस्तान के युद्ध की दास्तां बताएगी

Updated On: Mar 25, 2019 11:03 AM IST

Arbind Verma

0
Bhuj-The Pride Of India: इस दिन रिलीज की जाएगी अजय देवगन की ये फिल्म

अजय देवगन इन दिनों एक से बढ़कर एक फिल्में कर रहे हैं. उनमें से ‘तानाजी’ और ‘भुज’ जैसी फिल्में शुमार हैं. ‘तानाजी’ को लेकर हाल ही में ये खबर सामने आई कि ये फिल्म 2020 में रिलीज की जाएगी. लेकिन अब उनकी अगली फिल्म ‘भुज’ को लेकर भी एक जानकारी सामने आ रही है.

इस दिन रिलीज होगी अजय की भुज

‘भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया’ को लेकर एक बड़ी घोषणा की गई है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए इसका ऐलान किया है. फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए तरण आदर्श ने ट्वीट किया कि, ‘रिलीज डेट फाइनल हो गई है...#BhujThePrideOfIndia 14 अगस्त 2020 को रिलीज होगी...स्टार्स अजय देवगन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, परिणीति चोपड़ा, राणा दग्गुबाती और अमिता.’

भारत-पाक युद्ध की बताएगी दास्तां

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये फिल्म भारत-पाकिस्तान के युद्ध की दास्तां बताएगी. इस फिल्म में अजय देवगन सेना के जवान विजय कार्णिका का रोल निभाते हुए नजर आएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक, विजय कार्णिक साल 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के भुज एयरपोर्ट के इनचार्ज थे. हाल ही में इस फिल्म की घोषणा की गई थी. इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक दुधईया कर रहे हैं. जबकि गिन्नी खनुजा, वजीर सिंह, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अभिषेक मिलकर इसका प्रोडक्शन कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi