S M L

अजय के हाथ लगी 3 बड़ी बायोपिक फिल्में, करने वाले हैं बॉलीवुड में धमाका

अजय देवगन ऑफर होने वाली इन फिल्मों को सोच-समझकर साइन कर रहे हैं

Updated On: Oct 26, 2018 11:05 PM IST

Arbind Verma

0
अजय के हाथ लगी 3 बड़ी बायोपिक फिल्में, करने वाले हैं बॉलीवुड में धमाका
Loading...

अजय देवगन इन दिनों मास्टर प्लान बना रहे हैं. नहीं समझे आप? वो तीन फिल्में बैक टू बैक लेकर सामने आ रहे हैं. और आप यकीन नहीं करेंगे लेकिन उनकी तीनों फिल्में बायोपिक होंगी. अब इतनी बड़ी खुशखबरी दर्शकों को मिलने वाली है, वो भी एक के बाद एक तो भई खुश होना तो बनता ही है न!

अजय ला रहे हैं 3 बायोपिक

अजय देवगन की आने वाली फिल्मों की फेहरिस्त तो बहुत लंबी है लेकिन उनकी जो तीन फिल्में दर्शकों को देखने को मिलेंगी, वो बेहद अलग होने वाली हैं. बॉलीवुड के गलियारों से खबर ये सामने आ रही है कि अजय देवगन के पास इस वक्त तीन बायोपिक फिल्में हैं और वो हैं ‘ताना जी: द अनसंग वॉरियर’, ‘चाणक्य’ और भारतीय फुटबॉल कोच पर आधारित फिल्म ‘सैय्यद अब्दुल रहीम’, जो कि आने वाले कुछ साल में रिलीज होने वाली है.

बायोपिक का चल रहा है दौर

डेक्कन क्रॉनिकल की खबर की मानें तो बॉलीवुड में इस वक्त बायोपिक का दौर चल रहा है और सभी कलाकार ऐसी फिल्मों को साइन कर रहे हैं. इंडस्ट्री के कई सारे डायरेक्टर्स को ये लगता है कि अजय के अंदर वो सारी खूबियां हैं कि वो इंटेंस किरदारों को पर्दे पर आसानी से जी सकें. यही वजह है कि उन्हें लगातार बड़ी बायोपिक फिल्में ऑफर हो रही हैं. और तो और अजय ऑफर होने वाली इन फिल्मों को सोच-समझकर साइन भी कर रहे हैं.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi