S M L

Confirmed: 12 साल बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे अजय-सैफ, इस फिल्म में बनेगी जोड़ी

12 साल पहले अजय देवगन और सैफ अली खान, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘ओमकारा’ में साथ नजर आए थे

Updated On: Oct 15, 2018 07:35 PM IST

Arbind Verma

0
Confirmed: 12 साल बाद एक बार फिर साथ नजर आएंगे अजय-सैफ, इस फिल्म में बनेगी जोड़ी
Loading...

12 साल पहले अजय देवगन और सैफ अली खान, विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘ओमकारा’ में साथ नजर आए थे. इस फिल्म के बाद दोनों को साथ नहीं देखा गया. इस फिल्म में सैफ एक विलेन के रोल में नजर आए थे. इस फिल्म और इन दोनों कलाकारों को लोगों का ढेर सारा प्यार मिला था लेकिन अब इन दोनों से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

12 साल बाद साथ आएंगे अजय-सैफ

सैफ अली खान और अजय देवगन ‘ओमकारा’ के बाद अब एक बार फिर से साथ काम करते हुए नजर आएंगे. इस खबर की सुगबुगाहट कुछ दिनों पहले ही हुई थी लेकिन उस वक्त इस खबर पर औपचारिक तौर पर मुहर नहीं लगी थी लेकिन अब पक्की खबर आ रही है कि अजय देवगन और सैफ अली खान 12 साल बाद ‘तानाजी-द अनसंग वॉरियर’ में साथ नजर आएंगे.

सैफ ने जताई फिल्म से जुड़ने पर खुशी

सैफ अली खान ने मुंबई मिरर से बातचीत में बताया कि, ‘मैं अजय का सम्मान करता हूं. वो जिस तरह से जिंदगी को देखते हैं, वो गौर करने वाली बात है. मुझे खुशी है कि मैं उनके बैनर में बन रही इस बिग बजट प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं. अजय सिनेमा से प्यार करते हैं और वो बहुत अच्छे प्रोड्यूसर हैं. मुझे लगता है कि ये कहानी कही जानी चाहिए क्योंकि इसमें देशभक्ति कूट-कूट कर भरी हुई है. ये फिल्म हर उम्र के लोगों को पसंद आएगी.’ आपको बता दें कि, सैफ अली खान ने इस फिल्म के लिए शूटिंग शुरू भी कर दी है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi