S M L

कान फिल्म फेस्टिवल: ये है ऐश्वर्या, दीपिका और सोनम का शेड्यूल

कॉन्ट्रोवर्सी से बचने के लिए अलग-अलग दिन रेड कार्पेट पर चलेंगी भारतीय सुंदरियां

Updated On: May 16, 2017 08:16 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
कान फिल्म फेस्टिवल: ये है ऐश्वर्या, दीपिका और सोनम का शेड्यूल

लो रियल पेरिस की ब्रांड एंबेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जूलियन मरे, इवा, लोंगोरिया के साथ 70वें कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी. ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण एक साथ मंच साझा करेंगी लेकिन इन सब बातों पर विराम लग गया है.

दीपिका पादुकोण 17-18 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी, ऐश्वर्या राय 19-20 मई को और सोनम कपूर 21-22 मई को रेड कार्पेट पर चलेंगी. ऐसा ब्रांड के स्पोक्सपर्सन ने जानकारी साझा करते हुए कही.

aishwaryarai-cannes

जब ऐश्वर्या के साथ मंच साझा करने के बारे में उनसे पूछा गया, तो दीपिका ने उसके लिए सभी की प्रशंसा की थी. दीपिका के मुताबिक ऐश्वर्या एक ऐसी इंसान हैं,  जिन्होंने सिर्फ ब्रांड का ही प्रतिनिधित्व नहीं किया है बल्कि भारत को इतने वर्षों तक खूबसूरती से प्रस्तुत किया है. मैं उन्हें अच्छी तरह से जानती हूं और मैं हमेशा उनकी प्रशंसा करती हूं."

लो रियल पिछले बीस सालों से इस फिल्म महोत्सव का मेकअप साझेदार है और कान 2017 में ये अपनी लंबी साझेदारी का जश्न मनाएगा. इसके लिए फ्रेंच रिवेरा पर मई में होने वाले इस महोत्सव में ब्रांड के प्रतिष्ठित एंबेसडर और कई अन्य लोग शामिल होंगे.

लो रियल पेरिस के रागजीत गर्ग ने कहा कि ‘हम बेहद खुश हैं कि ऐश्वर्या राय, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर इस साल कान में लो रियल पेरिस और भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी. यह हमारे लिए बहुत ही खास होगा साथ ही ये हमारे लिए बड़े ही गौरव की बात है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi