S M L

ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का निधन

लंबे वक्त से कैंसर से पीड़ित थे कृष्ण राज राय

Updated On: Mar 18, 2017 10:20 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता का निधन

ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्ण राज राय का आज निधन हो गया. कृष्ण राज मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती थे. करीब एक महीने से उनका इलाज चल रहा था. वे लिंफोमा कैंसर से पीड़ित थे और ये कैंसर उनके दिमाग तक में फैल चुका था.

पिछले करीब एक महीने से ऐश्वर्या को काफी बार लीलावती अस्पताल के चक्कर लगाते देखा गया था. इसी वजह से बच्चन परिवार ने इस बार होली भी नहीं मनाई. उनकी पार्थिव शरीर को बांद्रा स्थित उनके घर लाया जा चुका है जहां अंतिम संस्कार की रस्में पूरी की जा रही हैं. आज ही उनका अंतिम संस्कार कर दिया जाएगा.

आर्मी के बायोलॉजिस्ट कृष्ण राज के ऐश्वर्या के अलावा एक पुत्र, पुत्री और भी हैं. आर्मी जैसे कड़े डिसीप्लेन में उन्होंने अपने तीनों बच्चों की परवरिश की. कर्नाटक के कूर्ग जैसे छोटे से शहर से आने के बावजूद उन्होंने ऐश्वर्या को मॉडिलिंग के लिए सपोर्ट किया और मिस वर्ल्ड तक के उनके सफर में वो पूरी तरह से उनके साथ रहे.

कृष्ण राज राय को लंबे वक्त से कैंसर था और इलाज के बाद वो ठीक हो गये थे लेकिन पिछले कुछ वक्त से कैंसर रीलेप्स हो गया. अभिषेक बच्चन के न्यूयॉर्क में होने की वजह से ऐश्वर्या अकेले ही उनकी देखरेख में लगी थीं. करीब हर दिन वो अस्पताल आकर डॉक्टर्स से उनकी सेहत की जानकारी लेती थी और घंटों अस्पताल में बिताती थीं. पिछले करीब तीन दिन से जब डॉक्टर्स ने उनके पिता को आईसीयू में भर्ती किया था उस वक्त से ऐश्वर्या ने उनकी देखरेख के लिए कई बार खाना पीना तक छोड़ रखा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi