S M L

'कान' में ऐश्वर्या फिर करेंगी देवदास का प्रमोशन

कान फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक चलेगा और इसमें दीपिका पादुकोण के अलावा सोनम भी शिरकत करेंगी

Updated On: May 15, 2017 10:47 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
'कान' में ऐश्वर्या फिर करेंगी देवदास का प्रमोशन

ऐश्वर्या राय एक बार फिर ‘देवदास’ को लेकर कान फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरेंगी. इससे पहले वो 2002 में देवदास फिल्म को डायरेक्टर संजय लीला भंसाली और शाहरुख खान के साथ कान में प्रेजेंट कर चुकी हैं.

ऐश्वर्या लो रियाल के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर पेरिस जा रही हैं. वो 20 मई को ओपन सिनेमा के हिस्से के तौर पर ‘देवदास’ को पेश करेंगी.

अपने पहले कान के एक्सपीरियंस को याद करते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने हकीकत में इसे बहुत ही यादगार बनाया था. हम तीनों घोड़ा गाड़ी में बैठकर रेड कार्पेट तक गए थे.

वो अनुभव बहुत ही शानदार था. जिस तरह हमारा स्वागत किया गया सचमुच जबर्दस्त था. वो लम्हें मैं भूल नहीं पाऊंगी.

deepika-padukone mtv

आपको बता दें कि इस बार ऐश्वर्या के अलावा सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण भी कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा लेंगी. सोनम इससे पहले कई बार रेड कार्पेट पर चल चुकी हैं. जबकि दीपिका का ये दूसरा एक्सपीरियंस है. 2010 में पहली बार दीपिका कान में रेड कार्पेट पर उतरी थीं.

SonamKapoor

कान फिल्म फेस्टिवल 17 मई से लेकर 28 मई तक चलेगा. इस बार लो रियाल पेरिस फिल्म समारोह की 70वीं वर्षगांठ और अपने पेरिस ओपन एयर सिनेमा ब्रांड की 20वीं वर्षगांठ मनाएगा.

ऐश्वर्या राय बच्चन 19 और 20 मई को कांस के रेड कार्पेट पर उतरेंगी. आपको बता दें कि पिछले साल ऐश्वर्या ने अपनी फिल्म ‘सरबजीत’ को कांस में पेश किया था. रेड कार्पेट पर पर्पल लिपस्टिक की वजह से उन्होंने जमकर सुर्खियां बटोरी थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi