S M L

OMG: अब ऐश्वर्या राय बनेंगी सरोगेट मदर! ‘जैस्मीन’ में आएंगी नजर

‘जैस्मीन’ की कहानी गुजरात की एक सच्ची घटना पर आधारित है

Updated On: Jan 09, 2018 03:50 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: अब ऐश्वर्या राय बनेंगी सरोगेट मदर! ‘जैस्मीन’ में आएंगी नजर

‘फन्ने खां’ के बाद अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत जल्द क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म ‘जैस्मीन’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में ऐश्वर्या एक सेरोगेट मदर की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इस फिल्म को एक साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट और प्रेरणा अरोड़ा. इस फिल्म के पहले पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है.

ऐश्वर्या इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘जैस्मीन’ की कहानी एक वास्तविक घटना पर आधारित है. इस फिल्म को लिखा है सिद्धार्थ और गरिमा ने और इन्हीं दोनों के जरिए निर्देशित की जाएगी ये फिल्म. इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या राय को अप्रोच किया गया है लेकिन अभी उनकी तरफ से कोई कनफर्मेशन नहीं मिली है.

हालांकि ‘फन्ने खां’ का निर्माण भी प्रेरणा अरोड़ा ही कर रही हैं. प्रेरणा ने नरगिस दत्त की फिल्म ‘रात और दिन’ के रिमेक के लिए भी ऐश्वर्या को अप्रोच किया है जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ रुपये ऑफर किए गए हैं.

आपको बता दें कि, ‘जैस्मीन’ की कहानी गुजरात की एक सच्ची घटना पर आधारित है जिसकी शूटिंग भी गुजरात और राजस्थान के पुष्कर में की जाएगी. मुंबई मिरर से बातचीत में निर्माता-निर्देशक श्री नारायण सिंह ने बताया कि, ‘फिल्म की कहानी एक औरत की है जिसका अपना कोई बच्चा नहीं है और इसीलिए वो किसी और के लिए सरोगेट मदर बन जाती है, लेकिन कुछ सम्य बाद उसे उस बच्चे से प्यार हो जाता है और इस वजह से वो उस बच्चे को अपने साथ ही रखना चाहती है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi