S M L

‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘जवां है मोहब्बत’ हुआ रिलीज, रॉकस्टार की भूमिका में नजर आईं ऐश्वर्या

इस फिल्म के गाने ‘जवां है मोहब्बत’ में ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार का नाम भी बताया गया है

Updated On: Jul 11, 2018 06:30 PM IST

Arbind Verma

0
‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘जवां है मोहब्बत’ हुआ रिलीज, रॉकस्टार की भूमिका में नजर आईं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘जवां है मोहब्बत’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में ऐश्वर्या बिल्कुल अनोके अंजाद में नजर आ रही हैं. कुछ ही समय पहले ये गाना फिल्म निर्माताओं ने रिलीज किया है. इस गाने को बारे में निर्माताओं ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि इस गाने में ऐश्वर्या कमाल की लगेंगी जिससे सब अपना दिल उन पर हार बैठेंगे.

जवां है मोहब्बत हुआ रिलीज

‘फन्ने खां’ का नया गाना ‘जवां है मोहब्बत’ रिलीज कर दिया गया है. इस गाने में ऐश्वर्या राय बच्चन कमाल लग रही हैं. गाने के बोल के मुताबिक ही वो जवान नजर आ रही हैं. फिल्म में उनका किरदार एक रॉकस्टार गायिका का है, जिसके गानों पर लोग झूम उठते हैं. इस गाने में ऐश्वर्या अपने किरदार को जीवंत करती हुई नजर आ रही हैं. इस गाने में ऐश्वर्या की एनर्जी देखने लायक है. इस गाने को तनिष्क बागची ने बनाया है जबकि सुनिधि चौहान ने इसे अपनी आवाज दी है. इस गाने के शब्द ही इसकी खूबसूरती हैं, जिसे इरशाद कामिल ने लिखा है.

ऐश्वर्या निभा रही हैं बेबी सिंह का किरदार

इस फिल्म के गाने ‘जवां है मोहब्बत’ में ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार का नाम भी बताया गया है. अगर आप गाने के शुरुआत पर गौर करें तो आपको पता चल जाएगा कि ऐश्वर्या का नाम इस फिल्म में ‘बेबी सिंह’ है, जो एक सुपरस्टार गायिका का किरदार निभा रही हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi