S M L

IFFA मेलबर्न में होगा ऐश्वर्या राय बच्चन का सम्मान

विश्व सिनेमा में अपने योगदान के लिए इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबोर्न से ऐश्वर्या को मिला न्योता

Updated On: Jul 23, 2017 03:27 PM IST

Akash Jaiswal

0
IFFA मेलबर्न में होगा ऐश्वर्या राय बच्चन का सम्मान

ऐश्वर्या राय बच्चन को मेलबोर्न के इंडियन फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स में सम्मानित किया जाएगा. ऐश्वर्या मेलबोर्न के प्रसिद्ध पल्स पॉइंट, फेडरेशन स्क्वायर में भारत का तिरंगा फहराएंगी. वह पहली भारतीय नारी होंगी जिसने मेलबोर्न में भारत का तिरंगा फहराया होगा.

ऐश्वर्या को सरकार की तरफ से वेस्टपैक आईआईएफएम अवार्ड्स नाईट में 11 अगस्त को विश्व सिनेमा में अपने योगदान के लिए अवार्ड दिया जाएगा.

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबोर्न (IIFM) ऑस्ट्रेलिया में भारतीय सिनेमा का सबसे बड़ा वार्षिक महोत्सव है. इस अनूठी सांस्कृतिक कार्यक्रम में भारतीय सिनेमा के अविश्वसनीय विविधता को सेलिब्रेट किया जाता है.

Ash

ऐश्वर्या का भारतीय सिनेमा में बड़ा योगदान रहा है. वह उन लोगों में से हैं जिन्होंने इंडियन सिनेमा को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाया. अपनी ब्यूटी, विविधता, टैलेंट और चार्मिंग नेचर के कारण वो विश्व भर में जानी जाती हैं. बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी छवि की छाप छोड़ रखी है.

Aishwarya

इस इवेंट पर ऐश्वर्या की उपस्थिति के बारे में बात करते हुए इस फेस्टिवल के डायरेक्टर मितु भोवमिव्क ने बताया, “ऐश्वर्या की उपस्थिति से इंडियन फिल्म फेस्टिबल ऑफ मेलबोर्न का सम्मान इस वर्ष और भी बढ़ गया है. वो एक ग्लोबल आइकॉन है और ऑस्ट्रेलिया में लोग उन्हें बहुत पसंद करते है. ये हमारे लिए गर्व की बात है कि पहली भारतीय नारी होंगी जिसने मेलबोर्न में भारत का तिरंगा फहराया. यहां उनका सरकार द्वारा भी सम्मान किया जाएगा.”

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi