S M L

Omg: आराध्या की सुरक्षा के लिए ऐश्वर्या ने उठाया ये ठोस कदम

हाल ही में ऐश्वर्या राय मीडिया फोटोग्राफर्स के बर्ताव से बेहद नाराज हो गईं थी

Akash Jaiswal Updated On: Nov 24, 2017 12:46 PM IST

0
Omg: आराध्या की सुरक्षा के लिए ऐश्वर्या ने उठाया ये ठोस कदम

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या बच्चन को लेकर काफी चिंतित हैं. एक स्टार होने के नाते वो अक्सर मीडिया की स्पॉटलाइट में रहती हैं. कई बार इस स्टार स्टेटस के कारण उन्हें परेशानी भी झेलनी पड़ती है. उनके साथ ही आराध्या को भी कई बार मीडिया फोटोग्राफर्स के कारण तकलीफ सहनी पड़ती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या ने अब अपनी बेटी आराध्या को पब्लिक में मीडिया को हैंडल करने के लिए ट्रेन करना शुरू कर दिया है. कहीं न कहीं आराध्या भी जानती हैं कि वो एक स्टार परिवार से हैं और इसलिए मीडिया का उनके आसपास रहना लाजमी है. इसलिए अब मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने किस तरह से चीजों को मैनेज करना चाहिए ये सभी बातें ऐश्वर्या आराध्या को सिखा रही हैं.

Aishwarya rai bachchan

इसके अलावा ऐश्वर्या ने अब आराध्या के पब्लिक अपीयरंस भी बंद करने का मन बना लिया है. उन्होंने लगता है कि अभी वो बच्ची हैं और इस उम्र में इतना ज्यादा स्पॉटलाइट और स्टारडम उनके लिए ठीक नहीं है.

Aishwarya Rai Bachchan

बता दें कि हाल ही में ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या और मां वृंदा राय को लेकर स्माइल्स ट्रस्ट फाउंडेशन में अपने पिता कृष्णा राय का जन्मदिन मनाने पहुंची. लेकिन वहां से मीडिया फोटोग्राफर्स के बर्ताव से वो परेशान हो गईं थीं. फोटो लेने की होड़ में फोटोग्राफर्स चीखने चिल्लाने लगे और शोर मचाने लगे जिसे परेशान होकर ऐश्वर्या रों पड़ी.

aishwarya 2

इसलिए अब उन्हें पब्लिक में आराध्या की चिंता भी सताने लगी है जिसके बाद उन्होंने ये फैसला किया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi