S M L

Propose: ऐश्वर्या राय ने कहा ''घुटनों पर बैठकर अभिषेक ने किया था प्रपोज'', जानिए फिर क्या हुआ, पढ़ें

बॉलीवुड में तमाम खूबसूरत जोड़ियां हैं लेकिन उनमें से एक जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की भी है. इस जोड़ी का प्यार बहुत खास रहा है. जहां दोनों ही लोगों का नाम कई सितारों के साथ जुड़ा लेकिन आखिर में मणिरत्नम की फिल्म के सेट पर दोनों को प्यार हुआ और 2007 में जोड़ी ने शादी करली

Updated On: Jan 04, 2019 04:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
Propose: ऐश्वर्या राय ने कहा ''घुटनों पर बैठकर अभिषेक ने किया था प्रपोज'', जानिए फिर क्या हुआ, पढ़ें

बॉलीवुड में तमाम खूबसूरत जोड़ियां हैं लेकिन उनमें से एक जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन  की भी है. इस जोड़ी का प्यार बहुत खास रहा है. जहां दोनों ही लोगों का नाम कई सितारों के साथ जुड़ा लेकिन आखिर में मणिरत्नम की फिल्म के सेट पर दोनों को प्यार हुआ और 2007 में जोड़ी ने शादी करली. हाल ही में ऐश्वर्या राय ने अपने रिश्तों के बारे में बहुत ही खास खुलासे किए हैं. ऐश्वर्या ने बताया है कि कब उन्हें अभिषेक ने प्रपोज किया था.

हाल ही में फिल्मफेयर के साथ अपनी एक खास बात चीत में ऐश्वर्या राय ने बताया है कि अभिषेक बच्चन ने उन्हें फिल्म 'गुरू' की शूटिंग के दौरान अपने दिल की बात कही थी. अभिषेक ने घुटनों पर बैठ कर ऐश्वर्या से कहा था कि उन्हें उनसे बहुत प्यार है.'' इस जोड़ी के प्यार के तरह ही अभिषेक और ऐश्वर्या की फिल्म 'गुरू' भी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

आपनी बात को आगे बढ़ाते हुए ऐश्वर्या ने कहा '' 'गुरू' के बाद 'जोधा अकबर' की शूटिंग शुरू हुई, जहां में हर वक्त अभिषेक के प्यार में ही खोई रहती थी. मुझे याद है ख्वाजा मेरे ख्वाजा (जोधा अकबर) गाने की शूटिंग चल रही थी. मैं दुल्हन के लिबास में थी. सेट पर मैं थोड़ी खोई रहती थी. मैं अपने मन में सोचती थी कि ये सब सच हो रहा है. ऑफ स्क्रीन भी, ऑन स्क्रीन भी. मुझे देखकर निर्देशक आशुतोष गोवारिकर ने पूछा कि अब तुम इंगेज हो चुकी हो."

[ यह भी पढ़ें : Sanjay Khan Birthday Pics : संजय खान की जन्मदिन पार्टी में लगा सितारों का जमघट, देखिए तस्वीरें ]

"मैंने जवाब में कहा 'हां'. इस पर ऋतिक रोशन ने मुझे देखकर Thumbs Up किया, जिसे देखकर मैं खुश थी." अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अब फिल्म 'गुलाब जामुन' में साथ नजर आएंगे. जहां फैन्स को एक बार फीर इस जोड़ी का प्यार देखने को मिलेगा

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi