विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी ‘केबीसी’ को होस्ट?

ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा माधुरी दीक्षित के नाम पर भी हो रहा है विचार

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 18, 2017 04:39 PM IST

0
ऐश्वर्या राय बच्चन करेंगी ‘केबीसी’ को होस्ट?

इस बार अमिताभ बच्चन नहीं ऐश्वर्या राय कर सकती है केबीसी को होस्ट. इस समय चैनल कुछ बदलाव के बारे में सोच रहा है. शो का फॉर्मेट वही रहेगा, वो एक फीमेल होस्ट की तलाश कर रहे हैं, जो कि बॉलीवुड एक्ट्रेस हो.

ऐसी कुछ चुनिंदा एक्ट्रेसेज हैं जो कि अमिताभ बच्चन जैसी क्षमता को शो के जरिए प्रेजेन्ट कर सकें. इस शो को बनाने वाले फिलहाल दो नामों पर विचार कर रहे हैं पहली माधुरी दीक्षित और दूसरी ऐश्वर्या राय बच्चन. चैनल के सूत्रों ने बताया कि दोनों को चैनल के जरिए अप्रोच किया गया है.

amitabh

माधुरी अपनी मुस्कान के जरिए लोगों के साथ आसानी से कनेक्ट कर सकती हैं और एक अच्छी होस्ट भी हो सकती हैं. दूसरी तरफ ऐश्वर्या का नाम दुनिया भर में फेमस है और ये एक बहुत बड़ी डील होगी कि वो अपने ससुर अमिताभ बच्चन की जगह लें.

जबकि माधुरी ने इससे पहले एक मैच-मेकिंग शो ‘कहीं न कहीं कोई है’ को होस्ट किया था. वो ‘झलक दिखला जा’ के दूसरे सीजन की जज भी रह चुकी हैं और ‘सो यू थिंक यू कैन डांस’ के दो सीजन की भी जज रही हैं, ऐश्वर्या ने कभी टीवी नहीं किया. अगर वो ‘केबीसी’ होस्ट करने के लिए मान जाती हैं तो ये उनका पहला टीवी डेब्यू होगा.

पिछले साल ऐसी उम्मीद जताई जा रही थी कि इस बार आने वाले शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन को रणबीर कपूर होस्ट करेंगे क्योंकि इस शो के साथ अमिताभ बच्चन का का कॉन्ट्रैक्ट खत्म हो चुका है, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और खबर ये आई कि इस साल ‘कौन बनेगा करोड़पति’ नहीं किया जाएगा. ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का आखिरी सीजन 2014 में ऑन एयर किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi