S M L

‘फर्स्ट लेडीज’ कार्यक्रम में राष्ट्रपति ने किया ऐश्वर्या को सम्मानित, 111 महिलाओं को भी मिला सम्मान

महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी की तरफ से लंच पार्ट आयोजित की गई थी

Updated On: Jan 21, 2018 05:24 PM IST

Arbind Verma

0
‘फर्स्ट लेडीज’ कार्यक्रम में राष्ट्रपति ने किया ऐश्वर्या को सम्मानित, 111 महिलाओं को भी मिला सम्मान

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन को दिल्ली में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के जरिए फर्स्ट लेडीज कार्यक्रम में सम्मानित किया गया. ऐश्वर्या के अलावा अलग-अलग क्षेत्रों में काम करने वाली 111 महिलाओं को भी इस दरम्यान सम्मानित किया गया.

DT_l3skV4AQcWQY

ऐश्वर्या राय बच्चन हुईं सम्मानित

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को फर्स्ट लेडीज कार्यक्रम के तहत राष्ट्रपति भवन में सम्मानित किया गया. उनके साथ-साथ अलग-अलग क्षेत्रों में उपलब्धियां हासिल करने वाली 111 महिलाओं को भी सम्मानित किया गया. ऐश्वर्या राय को ये सम्मान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दिया. इस मौके पर महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी की तरफ से लंच पार्ट आयोजित की गई थी जिसमें ऐश्वर्या ने भी हिस्सा लिया.

DT_k4mIVAAAbtfZ

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया ट्वीट

इस कार्यक्रम को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘सामान्य महिलाओं के हुनर को पहचानने और उसे निखारने में उनकी मदद करने की जिम्मेदारी हम सब की है. यहां उपस्थित आप जैसी असाधारण महिलाएं, देश की अन्य महिलाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत हैं. आप उन्हें हौसला बनाए रखने और अपने हुनर को निखारने की सीख दे सकती हैं.’

ट्रैडिशनल लुक में आईं ऐश्वर्या नजर   

इस कार्यक्रम के दौरान ऐश्वर्या राय बच्चन पूरे तरीके से भारतीय परिधान साड़ी में नजर आईं. कुछ दिनों पहले भी इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू के मुंबई आगमन के मौके पर उन्होंने भारतीय परिधान को ही प्रमुखता दी थी.

aish

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi