S M L

अपने लुक पर किए गए इस कमेंट को मानती हैं ऐश्वर्या सबसे बुरा, जानिए

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय काफी वक्त से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं

Updated On: Jan 09, 2019 04:01 PM IST

Arbind Verma

0
अपने लुक पर किए गए इस कमेंट को मानती हैं ऐश्वर्या सबसे बुरा, जानिए

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय काफी वक्त से लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं. अपने खूबसूरत लुक्स की वजह से वो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं. वो जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाली हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है जिसमें उन्होंने अपने लुक्स, अपने पति, शादी और जिंदगी को लेकर खुलकर बातचीत की है.

लुक्स के बारे में की ऐश्वर्या ने बात

हाल ही में दिएगए अपने एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय से पूछा गया कि अपने लुक्स के बारे में सबसे बुरा कमेंट क्या सुना है? तो उन्होंने कहा कि, ‘फेक और प्लास्टिक’. दरअसल, करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के चौथे सीजन में अभिनेता इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या के बारे में ‘प्लास्टिक’ कमेंट दिया था. उस वक्त इमरान हाशमी का ये कमेंट काफी चर्चा में रहा था. ऐसा लग रहा है कि ऐश्वर्या आज भी इस कमेंट को लेकर इमरान से काफी नाराज हैं.

बादशाहो हुई थी ऐश्वर्या को ऑफर

आपको बता दें कि, कहा जाता है कि ऐश्वर्या को फिल्म ‘बादशाहो’ ऑफर की गई थी लेकिन जब उन्हें पता चला कि इस फिल्म में इमरान हाशमी उनके साथ काम करेंगे तो उन्होंने इस फिल्म को ही रिजेक्ट कर दिया. हालांकि, इमरान ने अपने कमेंट पर माफी भी मांगी थी और कहा था कि ये कमेंट उन्होंने मजाक में किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi