S M L

Omg: फिल्म ‘रात और दिन’ रीमेक के लिए ऐश्वर्या ने मांगी मोटी रकम

इस फिल्म में नर्गिस दत्त के आइकोनिक रोल को ऐश्वर्या राय बच्चन निभाने जा रही हैं

Updated On: Jan 05, 2018 09:40 AM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: फिल्म ‘रात और दिन’ रीमेक के लिए ऐश्वर्या ने मांगी मोटी रकम

1967 में रिलीज हुई नर्गिस दत्त की फिल्म ‘रात और दिन’ को जल्द ही रीमेक किया जाएगा. इस फिल्म का निर्माण प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा करने जा रही हैं. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ‘फन्ने खान’ को लेकर इन दिनों व्यस्त चल रहीं ऐश्वर्या ने ‘रात और दिन’ के रीमेक वर्जन में काम करने के लिए इसके मेकर्स से गाढ़ी फीस की डिमांड की है.

मिड-डे पर छपी रिपोर्ट में रिवील किया गया कि इस रीमेक फिल्म में ऐश्वर्या का डबल रोल होगा और जिसे कारण इसके लिए काफी तैयारी करने की जरुरत है.रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि ऐश्वर्या की इस डिमांड से प्रोड्यूसर्स संतुष्ट हैं और उन्हें इस बात से कोई आपत्ति नहीं है.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या को काफी समय देना होगा. ऐसे में उनके पास अगर और कोई फिल्म ऑफर्स आती हैं तो उन्हें उसे रिजेक्ट करना  होगा. इसलिए जो फीस ऐश्वर्या ने डिमांड की है वो बिलकुल जायज है. इसी के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर्स भी बिना किसी तोल-मोल के ऐश्वर्या को उनकी फीस देने के लिए राजी हो गए हैं.

ये भी बताया गया कि इस फिल्म को मेकर्स ने संजय दत्त के साथ भी डिस्कस किया और जैसे ही ऐश्वर्या ‘फन्ने खान’ कि शूटिंग खत्म करेंगी वो इस प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi