S M L

वो कौन थी? के रीमेक को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया ये खुलासा

ऐश्वर्या ने हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान इस फिल्म को लेकर कई बातें बताई

Akash Jaiswal Updated On: Apr 03, 2018 05:49 PM IST

0
वो कौन थी? के रीमेक को लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन ने किया ये खुलासा

मनोज कुमार और साधना स्टारर (1964) क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘वो कौन थी?” को लेकर हाल ही में खबर आई कि क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट जल्द ही इस फिल्म का रीमेक बना सकता है. दरअसल, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट ने इस फिल्म के रीमेक के लिए मेकर्स से इसकी राइट्स भी हासिल कर ली है. सुनने में आया कि अब इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन साधना की भूमिका में नजर आएंगी. अब खुद ऐश्वर्या ने इस फिल्म को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है.

इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या को किया गया था अप्रोच

ऐश्वर्या ने डीएनए को दिए हुए एक इंटरव्यू में कहा कि इस फिल्म के साथ ही उन्हें ‘वो रात और दिन’ इस फिल्म के लिए भी अप्रोच किया गया था. ये बड़ा ही अच्छा अवसर था और मजे की बात ये है कि फिल्म ‘शब्द’ की शूटिंग के समय संजय दत्त ने खुद उनसे कहा था कि अगर ‘वो रात और दिन’ फिल्म में वो उनकी मॉम नर्गिस का रोल निभाती तो उन्हें बहुत अच्छा लगता. इस बात से ऐश्वर्या काफी खुश हुईं. उन्होंने बताया कि वो इस फिल्म की डिटेल्स पर काम कर रही हैं.

इसी के साथ ऐश्वर्या क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट की फिल्म ‘फन्ने खान’ पर भी काम कर रही हैं. इस फिल्म में वो अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी. गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में दर्शकों ने ऐश्वर्या के काम को खूब सराहा. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए अब फैंस बेसब्री से उन्हें ‘फन्ने खान’ में देखने का इंतजार कर रहा हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi