S M L

सलमान की दो एक्स लगाएंगी अभिषेक की नैया पार

खबरों की मानें तो अपने पति अभिषेक बच्चन के करियर को संभालने के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन ने सलमान खान के एक्स-मेनेजर को चुना है

Akash Jaiswal Updated On: Dec 21, 2017 02:08 PM IST

0
सलमान की दो एक्स लगाएंगी अभिषेक की नैया पार

अभिषेक बच्चन का फिल्मी करियर काफी उतार चढ़ाव वाला रहा  है. देखा गया कि लाख कोशिशों के बावजूद अभिषेक को वो कामयाबी नहीं हासिल को सकी जो उनके पिता अमिताभ बच्चन और उनकी वाइफ ऐश्वर्या राय बच्चन को मिली .

ऐसे में अभिषेक के फिल्मी करियर पर कई सवाल उठाए जा चुके हैं. अब अभिषेक के करियर की चिंता ऐश्वर्या को भी सताने लगी है और इसलिए उन्होंने उनके करियर को लेकर कुछ महत्वपूर्ण डिसिशन्स लेना शुरू कर दिया है.

खबरों की मानें तो ऐश्वर्या का मानना है कि अभिषेक के करियर को थोड़ा पुश करने की जरुरत है और इसलिए उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड सलमान खान के एक्स-मेनेजर रेश्मा शेट्टी को हायर किया है.

डेक्कन क्रॉनिकल में छपी एक रिपोर्ट में कहा गया कि फिलहाल अभिषेक ने कोई नया प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है और वो एक बेहतर प्रोजेक्ट की तलाश में हैं. अपनी प्रायोरिटीज बदलने के बाद अब उनका पहला नया प्रोजेक्ट संजय लीला भंसाली के साथ होगा. कवि और लिरिसिस्ट साहिर लुधियानवी के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म में अभिषेक नजर आएंगे .

रेश्मा को इसलिए अपोइंट किया गया है ताकि वो अभिषेक को उनके करियर के फैसले लेने में मदद करें और उन्हें इंडस्ट्री में एक पॉपुलर एंटरटेनमेंट ब्रांड की तरह एस्टाब्लिश करें.

आपको बता दें कि रेश्मा मैट्रिक्स इंडिया एंटरटेनमेंट कंसलटेंट की मैनेजिंग डायरेक्टर हैं और सलमान खान के साथ 9 साल तक काम कर चुकी हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi