S M L

मुश्किल में फंसी ऐश्वर्या-अनिल की फिल्म ‘फन्ने खान’, थमी शूटिंग

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की इस फिल्म को लेकर इसके क्रू मेंबर्स ने लगाए ये आरोप

Updated On: Apr 11, 2018 01:27 PM IST

Akash Jaiswal

0
मुश्किल में फंसी ऐश्वर्या-अनिल की फिल्म ‘फन्ने खान’, थमी शूटिंग

ऐश्वर्या राय बच्चन और अनिल कपूर की आनेवाली फिल्म ‘फन्ने खान’ को लेकर खबर आई है कि इसके क्रू मेंबर ने अपनी तनख्वाह का भुगतान न किए जाने के कारण इस फिल्म की शूटिंग का काम पूरा करने से मना कर दिया है. मिड-डे पर छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, क्रू मेंबर्स का कहना है कि मेकर्स ने इस फिल्म को लेकर उनकी बकाया राशि अब तक नहीं चुकाई है.

क्रू मेंबर्स ने रोकी फिल्म की शूटिंग

रिपोर्ट में बताया गया कि इस फिल्म के लिए अनिल और ऐश्वर्या के दो सॉन्ग्स को शूट किया जाना है लेकिन इसी बीच इसका काम रोक दिया गया है. मीडिया से बातचीत के दौरान एक क्रू मेंबर ने बताया, “इस फिल्म से जुड़े फ्रीलांसर्स का क्रिअर्ज के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट है. हमें बताया गया था कि हमारा पेमेंट मार्च की शुरुआत में कर दिया जाएगा लेकिन हमें एक अना भी नहीं मिला है. इसलिए हमने फैसला किया कि जब तक हमें हमारे पैसे नहीं दे दिए जाते हम अगले शेड्यूल के लिए अपना काम शुरू नहीं करेंगे. हमने प्रोड्यूसर्स को अल्टीमेटम दिया है कि हमारी बकाया राशि का बुगतान 15 अप्रैल तक कर दें.”

प्रोड्यूसर्स ने पेश की सफाई

इस फिल्म को क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और राकेश ओमप्रकाश मेहरा की राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स मिलकर प्रोड्यूस कर रही है. राकेश की प्रोडक्शन कंपनी से राजीव टंडन ने बताया कि वो निजी तौर पर पेमेंट्स को लेकर देखरेख कर रहे हैं और उनकी ओर से किसी भी तरह का डिले नहीं हुआ है.

जब उनसे शूटिंग में हो रही देरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें कोरियोग्राफर न मिलने के कारण इसमें समय लग रहा है. उन्होंने कहा, “अप्रैल 24 से लेकर 7 मई तक का शूट होना है." उन्होंने ये भी रिवील किया कि फिल्म की रिलीज को 13 जुलाई के डेट पर बढ़ा दिया गया है क्योंकि 15 जून को अन्य बड़ी फिल्में आ रही थी इसलिए ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश का सामना करना समझदारी का काम नहीं होगा.

 

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi