S M L

फिर मिले दो पुराने दोस्त, दीपिका-ऐश्वर्या ने कई घंटों तक की साथ में बात

संजय लीला भंसाली ने ऐश्वर्या और दीपिका के करियर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका अदा की

Updated On: Dec 20, 2018 08:40 AM IST

Arbind Verma

0
फिर मिले दो पुराने दोस्त, दीपिका-ऐश्वर्या ने कई घंटों तक की साथ में बात

इस बारे में सभी जानते हैं कि कोई भी चीज हमेशा के लिए टिक नहीं सकती और ये बॉलीवुड सितारों पर खास तौर से लागू होता है क्योंकि आए दिन कुछ न कुछ ऐसी खबरें सामने आती हैं जिनके बारे में यकीन नहीं होता लेकिन बाद में फिल्मों की तरह ‘हैप्पी एंडिंग’ हो ही जाती है. कुछ ऐसा ही हुआ है दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच.

नजदीक आईं दीपिका-ऐश्वर्या

संजय लीला भंसाली ने ऐश्वर्या और दीपिका के करियर को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका अदा की. उन्होंने दोनों को कई ऐसी फिल्में दीं जिन्होंने दोनों एक्ट्रेसेज को एक अलग ही मुकाम पर ला खड़ा किया लेकिन भंसाली से बढ़ती दोस्ती ही एक-दूसरे से दूरी की वजह भी बनी. लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि दोनों अपनी दुश्मनी भुलाकर फिर से दोस्त हो गई हैं. इनकी बढ़ती दोस्ती के बारे में एक करीबी सूत्र ने एशियन एज को बताया है कि, ‘ऐश्वर्या और दीपिका के बीच सिर्फ बर्फ टूटी ही नहीं बल्कि पिघल भी गई. दोनों ने कई घंटों तक बात की और एक साथ डांस किया. ये एक अच्छा समय था. वे दोनों कभी न अलग होने वाले दोस्तों की तरह लग रहे थे. मुझे अभी तक याद है कि दोनों ने संजय लीला भंसाली के 50वें जन्मदिन की पार्टी में एक-दूसरे को बुरी तरह इग्नोर किया था. ऐश्वर्या ने तो दीपिका के वहां पहुंचने के कुछ मिनट पहले ही पार्टी छोड़ दी थी.’

करिश्मा से भी ऐश्वर्या की हुई दोस्ती

आपको बता दें कि, हाल ही में हुई एक बड़ी पार्टी में करिश्मा से अपनी अपनी रंजिश भुलाकर ऐश्वर्या ने दोस्ती की नई कहानी लिखी. दोनों ने स्टेज पर जमकर साथ में डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi