S M L

Shocking: अब नहीं आएगी ऐश्वर्या और अभिषेक की ‘गुलाब जामुन’? लेकिन क्यों?

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया है

Updated On: Oct 12, 2018 05:28 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: अब नहीं आएगी ऐश्वर्या और अभिषेक की ‘गुलाब जामुन’? लेकिन क्यों?

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की फिल्मों को लोगों ने काफी पसंद किया है. दोनों एक और फिल्म में साथ में नजर आने वाले थे लेकिन अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि ऐसा नहीं होने वाला है. लोग दोबारा से दोनों को पर्दे पर देखने के लिए बेताब थे लेकिन उन्हें जोरदार झटका लगने वाला है.

नहीं आएंगे इस फिल्म में नजर

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने बीते ही महीने एक फिल्म ‘गुलाब जामुन’ पर मुहर लगाई थी. फैंस भी दोनों को काफी अरसे बाद साथ में देखने के लिए बेताब थे लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है. दरअसल, फैंटम फिल्म्स को हाल ही में बंद कर दिया गया है और इसी प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले इस फिल्म का निर्माण किया जाना था. मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का निर्माण अगले ही महीने से शुरू किया जाना था लेकिन फिलहाल इस फिल्म को अभी रोक दिया गया है. एक सूत्र ने मिड-डे को जानकारी दी है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू भी हो चुका था और सर्वेश फिल्म की लोकेशन के तलाश में जुटे हुए थे लेकिन प्रोडक्शन के बंद होने से सबी चौंक गए. इसकी वजह से ‘गुलाब जामुन’ की टीम भी काफी परेशान है. सर्वेश से कहा गया है कि वो किसी और प्रोडक्शन हाउस से बात करें.

दो और फिल्में बननी थीं इसी प्रोडक्शन में

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, फैंटम फिल्म्स के बैनर तले ही दो और फिल्में बनाई जानी थी जिनमें पहली रणवीर सिंह की ‘83’ थी और दूसरी फिल्म थी तापसी पन्नू की ‘वूमनिया’. अब ये दोनों फिल्में भी अधर में लटक गई हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi