S M L

जल्द ही बड़े पर्दे पर भी रोमांस करेंगे ऐश्वर्या अभिषेक

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही इस फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं

Updated On: Sep 27, 2017 02:29 PM IST

Akash Jaiswal

0
जल्द ही बड़े पर्दे पर भी रोमांस करेंगे ऐश्वर्या अभिषेक

फिल्म ‘रावन’ में एक साथ काम करने के बाद अब बॉलीवुड के पोप्युलर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन जल्द ही एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं.

मिड-डे पर छपी रिपोर्ट की मानें तो अभिषेक और ऐश्वर्या को वाशु भगनानी की फिल्म ‘सुंदरकाण्ड’ के लिए अप्रोच किया गया है. ये फिल्म पहले इरफान खान और तापसी पन्नू को ऑफर की गई थी लेकिन फिल्म की शुरुआत से ठीक पहले ही इन्होंने इस प्रोजेक्ट को गुडबाय कह दिया.

aishwarya rai with abhishek bachan

इसलिए अब इसके मेकर्स अभिषेक और ऐश्वर्या के साथ इस फिल्म को बनाना चाहते हैं. बताया जा रहा है कि ये फिल्म रियल लाइफ स्टोरी से प्रेरित है जिसमें दो पुलिसवालों एक क्राइम से पीड़ित राज्य में प्यार मिल जाता है.

फिलहाल अभिषेक और ऐश्वर्या इस फिल्म की स्क्रिप्ट को पढ़ रहे हैं जिसके बाद वो इसपर अपना अंतिम फैसला लेंगे.

इस फिल्म का निर्देशन टीवी डायरेक्टर प्रिया मिश्रा कर रही हैं. इस फिल्म के साथ ही वो बतौर डायरेक्टर अपनी बॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही हैं.

मीडिया में रिपोर्ट्स थीं कि ये दोनों मणिरत्नम की फिल्म में काम करेंगे जिसके बाद ये सुनने मिला कि ये इन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ के लिए अपनी हामी भर दी है. लेकिन अब ताजा रिपोर्ट्स में बताया गया है कि ये दोनों वाशु भगानी की फिल्म पर विचार कर रहे हैं.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi