S M L

क्या अभिषेक ऐश्वर्या के साथ छोड़ देंगे अमिताभ का घर?

अभिषेक बच्चन फिलहाल अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय और अपने पेरेंट्स के साथ अंधेरी स्थित ‘जलसा’ बंगले पर रह रहे हैं

Akash Jaiswal Updated On: Jan 09, 2018 12:28 PM IST

0
क्या अभिषेक ऐश्वर्या के साथ छोड़ देंगे अमिताभ का घर?

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर ये खबर सामने आई थी कि इस बॉलीवुड कपल ने मुंबई के बांद्रा-कुर्ला कॉम्पलेक्स के इलाके में एक नया फ्लैट खरीदा है. उनकी इस नई प्रॉपर्टी को लेकर कहा जाने लगा कि ये दोनों जल्द ही अंधेरी स्थित अपने वर्तमान घर (जलसा) को छोड़कर इस नए फ्लैट में शिफ्ट हो जाएंगे.

लेकिन अब डेक्कन क्रॉनिकल पर छपी एक लेटेस्ट रिपोर्ट ने इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. रिपोर्ट में बताया गया कि ऐश्वर्या और अभिषेक अपने प्रेजेंट होम को छोड़कर कहीं नहीं जा रहे हैं. उनका नया फ्लैट सिर्फ एक इनवेस्टमेंट के तौर पर लिया गया है.

बताया गया कि अभिषेक अपनी मॉम के बहुत ही करीब हैं. इसलिए उन्हें छोड़कर नए घर में जाने का वो सोच भी नहीं सकते हैं. 2002 में करिश्मा कपूर के साथ उनकी इंगेजमेंट भी इसलिए ही टूटी क्योंकि वो चाहती थी कि अभिषेक अपनी मां को छोड़कर उनके साथ नए घर में रहे. यहां ऐश्वर्या अभिषेक के माता-पिता से काफी लगाव रखती हैं और यही बात है जो अभिषेक को उनमें बहुत पसंद आई. ऐश्वर्या समझती हैं कि इमोशनल तौर पर अपने परिवार के साथ रहना कितना जरूरी है. इतने साल में उन्होंने कभी भी अलग घर में रहने की डिमांड नहीं की.

ऐश्वर्या-अभिषेक ने खरीदा 21 करोड़ का लक्जरी फ्लैट, देखें ये फोटोज

इस रिपोर्ट में ये भी रिवील किया गया कि जब अभिषेक की शादी हुई तब जलसा को रेनोवेट किया गया और एक नया हिस्सा जोड़ा गया. बंगले में अब दो हिस्से हैं जिसे एक कॉमन लिविंग रूम से जोड़ा गया है. एक तरफ ऐश्वर्या-अभिषेक आराध्या के साथ रहते हैं वहीं अभिषेक के माता-पिता दूसरी तरफ. ऐसे में इन्हें एक ही घर में रहकर प्राइवेट स्पेस भी मिल रहा है.

अंत में यही कहा गया कि अभिषेक चाहे जितनी प्रॉपर्टी ले लें लेकिन जलसा ही उनका फैमिली होम रहेगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi