S M L

आयशा टाकिया को मिली फोन पर धमकी, अकाउंट भी किया गया फ्रीज

आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने ये आरोप लगाया है कि एक शख्स उनकी पत्नी, मां और बहन को कथित रूप से परेशान कर रहा है

Arbind Verma Updated On: Jul 04, 2018 04:07 PM IST

0
आयशा टाकिया को मिली फोन पर धमकी, अकाउंट भी किया गया फ्रीज

अभिनेत्री आयशा टाकिया और उनकी भाभी को कथित रूप से मंगलवार दोपहर को धमकियां मिली हैं. आयशा के पति फरहान आजमी ने मुंबई पुलिस को साथ में मेंशन करते हुए कई ट्वीट्स किए और सीनियर पुलिस ऑफिसर पर उनके फोन को इग्नोर करने का आरोप लगाया.

आयशा टाकिया को मिली धमकी

आयशा टाकिया के पति फरहान आजमी ने ये आरोप लगाया है कि एक शख्स उनकी पत्नी, मां और बहन को कथित रूप से परेशान कर रहा है. इस मुकदमेबाज के साथ फरहान का एक केस कोर्ट में चल रहा है. फरहान समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी के बेटे हैं और उनका एक केस उनके पूर्व बिजनेस पार्टनर कासिफ खान के साथ चल रहा है. इस मामले में बांद्रा पुलिस स्टेशन में उनके खिलाफ कासिफ खान ने धोखाधड़ी का केस दर्ज करवाया है. अपने ट्वीट्स में फरहान ने डीसीपी परमजीत सिंह दहिया पर उनके कॉल को इग्नोर करने और उनकी शिकायत न सुनने का आरोप लगाया है.

आयशा को कर रहा है व्हाट्सअप पर मैसेज

आजमी के एक पारिवारिक सूत्र ने टाइम्स नाउ को बताया है कि, ‘मुकदमा करने वाले शख्स को आयशा का नंबर मिल गया और अब वो आयशा को व्हाट्सअप पर मैसेज कर रहा है और कह रहा है कि तुम और तुम्हारा पति जल्द ही जेल में होंगे. 10 दिन में पुलिस तुम दोनों को उठाने वाली है. वो उन्हें धमका रहा है. वो फरहान की बहन को भी धमका रहा है, जो 7 महीने की प्रेग्नेंट है. आयशा बहुत डरी हुई हैं. उनका अकाउंट भी फ्रीज कर दिया गया है. किसलिए? एफआईआर फरहान पर है, तो आप उनकी पत्नी का अकाउंट कैसे फ्रीज कर सकते हैं?’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi