S M L

नाना पाटेकर के बाद अब इस कॉमेडियन पर लगे यौन शोषण के आरोप, AIB ने मांगी माफी

ट्विटर पर महिलाओं ने उत्सव चक्रवर्ती के बारे में कई खुलासे किए हैं

Updated On: Oct 06, 2018 01:50 PM IST

Arbind Verma

0
नाना पाटेकर के बाद अब इस कॉमेडियन पर लगे यौन शोषण के आरोप, AIB ने मांगी माफी

एक तरफ तो तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का मामला इन दिनों सुर्खियों में है और दूसरी तरफ इसी तरह का अब एक और मामला सामने आया है. कॉमेडी ग्रुप AIB के एक कॉमेडियन पर वहां काम करने वाली एक लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया है. जिसके बाद AIB की किरकिरी हो रही है.

उत्सव चक्रवर्ती पर लगे आरोप

AIB ग्रुप के एक कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर वहीं काम करने वाली एक लड़की ने यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. इस वाकिये के बाद कॉमेडी ग्रुप को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. एक दिन पहले ही अपने पूर्व सदस्य उत्सव चक्रवर्ती के सारे वीडियो अपनी साइट से हटाने के बाद अब AIB ने इस पूरे मामले पर न सिर्फ अपनी गलती मानी है, बल्कि इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी है. AIB ने इस मामले पर कहा कि, ‘हमने गलती की है. कल से हम ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि आखिर हमसे गलती कहां हुई और इस सारी प्रक्रिया में हमें समझ आया कि हां, हमसे गलती हुई है उत्सव के AIB छोड़ने के बाद तन्मय भट्ट ने उससे प्राइवेट में बात की जिसके बाद उसकी हरकत का पता चला. लेकिन इस बातचीत के बाद उत्सव ने शिकायत करने वाली महिला को फोन कर और भी परेशान करना शुरू कर दिया.’

महिलाओं ने सुनाई अपनी आपबीती

आपको बता दें कि, ट्विटर पर महिलाओं ने उत्सव चक्रवर्ती के बारे में कई खुलासे किए हैं. महिलाओं ने उत्सव के व्यवहार पर आरोप लगाना उस वक्त शुरू किया जब एक महिला ने ऑस्ट्रेलिया के क्रूज पर हुई उन घटनाओं का जिक्र किया, जिसमें उत्सव ने उनके अलावा कई और नाबालिग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने की कोशिश की. उत्सवर पर ये आरोप है कि वो कई महिलाओं को अपने जननांग की तस्वीरें भेजते रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi