S M L

Sexual Harassment: AIB ने उठाया अहम कदम, तन्मय भट्ट और गुरसिमरन को लेकर दिया फैसला

गुरसिमरन पर एक महिला ने सोमवार को साल 2015-16 के बीच सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया है

Updated On: Oct 09, 2018 11:17 AM IST

Arbind Verma

0
Sexual Harassment: AIB ने उठाया अहम कदम, तन्मय भट्ट और गुरसिमरन को लेकर दिया फैसला

AIB से जुड़े स्टैंड-अप कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था जिसके बाद कंपनी ने आनन-फानन में उत्सव को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. साथ ही कंपनी के संस्थापक तन्मय भट्ट ने ट्विटर पर माफी भी मांगी कि उन्हें इस मामले की जानकारी थी लेकिन उस समय बड़ा कदम नहीं उठाया गया. लेकिन अब एक और बड़ी खबर AIB से जुड़ी हुई सामने आ रही है.

तन्मय नहीं रहेंगे AIB का हिस्सा

तन्मय भट्ट ने AIB के बिहाफ पर उत्सव चक्रवर्ती के मामले में माफी तो मांगी लेकिन उसके बाद तन्मय की काफी आलोचना होनी शुरू हो गई और लोगों ने इसे कंपनी का गैरजिम्मेदाराना रवैया करार दिया. और अब कंपनी ने तन्मय भटट् को बाहर का रास्ता दिखाने का फैसला लिया है और एक ट्वीट के जरिए ये बताया है कि तन्मय भट्ट अब AIB के ऑफिशियल कामों का हिस्सा नहीं रहेंगे. तन्मय के साथ-साथ गुरसिमरन खम्बा ने भी AIB से विदाई लेने का फैसला किया है.

गुरसिमरन पर भी लगा आरोप

गुरसिमरन पर एक महिला ने सोमवार को साल 2015-16 के बीच सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक, ‘गुरसिमरन और मैं 2-3 बार रिलेशन में आए. इस दौरान हमारी लड़ाईयां हुईं और हमने उन्हें सुलझाया लेकिन परेशानी तब हुई जब गुरसिमरन ने मेरा उस वक्त फायदा उठाने की कोशिश की जब हम रिलेशन में नहीं थे. मैंने उस समय सभी चीजों की अनदखी की और गुरसिमरन की दोस्त बनी रही. मुझसे ब्रेक-अप के बाद गुरसिमरन को ये अहसास हुआ कि वो मुझे पसंद करता है. उस वक्त मैं किसी दूसरे इंसान के साथ रिश्ते में थी लेकिन गुरसिमरन मुझे शराब के नशे में कॉल किया करते थे और मुझे धमकी देते थे. गुरसिमरन की इस बदतमीजी का सिलसिला तकरीबन 5 महीने तक चला. मैंने 5 महीनों तक काफी मेंटल हैरसमेंट झेला.’ हालांकि, गुरसिमरन ने जबरदस्ती करने की बात से इनकार किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi