S M L

'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने बताया किस बात से लगता है सबसे ज्यादा डर

शाहरुख के इस इंटरव्यू से पता चलता है कि वो अपनी फिल्म के न चलने के बाद इस वक्त परेशान या हताश नहीं हैं. वो आगे बढ़ चुके हैं

Updated On: Feb 01, 2019 01:18 PM IST

Ankur Tripathi

0
'जीरो' के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख खान ने बताया किस बात से लगता है सबसे ज्यादा डर

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की पिछली फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई. जहां इस फिल्म का प्रोमोशन शाहरुख खान ने सिर्फ भारत में ही नहीं कई देशो में किया था. 'जीरो' में शाहरुख खान एक बौने के किरदार में नजर आए थे. जहां इस फिल्म का निर्देशन आनंद एल रात ने किया था. लेकिन फिल्म के फ्लॉप होने के बाद शाहरुख ने बताया है कि उन्हें सबसे ज्यादा डर कब और किस चीज से लगता है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने कहा '' मुझे उस दिन डर लगेगा जब मैं अपने काम से हताश हो जाऊंगा. मैं किसी भी मुश्किल काम को करने से मुंह मोड़ने लगूंगा. जब में एक ही तरह की उबाऊ और बोरिंग फिल्में करने लगूंगा'' शाहरुख ने आगे कहा कि ''मैं खुद को ऐसा नहीं देखना चाहता की मैं कुछ नया करने में थकान महसूस करूं. मैं ऐसी फिल्में नहीं चाहता हूं जो 40 दिन में पूरी हो जाएं या कुछ पैसे कमाओ, नई कार खरीदो और वही पुराना रुटीन. "

[ यह भी पढ़ें; Munnabhai 3: फिल्म में काम करने के लिए सोनम ने प्रोड्यूसर्स के सामने रखी ऐसी शर्त ]

शाहरुख के इस इंटरव्यू से पता चलता है कि वो अपनी फिल्म के न चलने के बाद इस वक्त परेशान या हताश नहीं हैं. वो आगे बढ़ चुके हैं. शाहरुख की आगामी फिल्मों की बात करें तो शाहरुख अब एक फिर 'डॉन' बनने जा रहे हैं. जी हां फरहान अख्तर के निर्देशन में शाहरुख 'डॉन 3' की शूटिंग बहुत जल्द शुरू करने वाले हैं. देखना होगा शाहरुख खान इस फिल्म में कैसा कमाल करके दिखाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi