S M L

Salute: शाहरुख के साथ करीना की जगह नजर आएंगी आमिर की ये ऑनस्क्रीन बेटी

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘जीरो’ से काफी उम्मीदें लगाई हुई थीं लेकिन उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया

Updated On: Jan 06, 2019 08:10 AM IST

Arbind Verma

0
Salute: शाहरुख के साथ करीना की जगह नजर आएंगी आमिर की ये ऑनस्क्रीन बेटी

शाहरुख खान की हालिया रिलीज्ड फिल्म ‘जीरो’ तो कोई खास कमाल बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाई लेकिन शाहरुख इससे हार मानने वाले नहीं हैं. उन्होंने अपनी अगली फिल्म को शुरू करने का फैसला ले लिया है. फरवरी से ही फिल्म ‘सैल्यूट’ की शूटिंग वो शुरू कर देंगे. ये फिल्म पहले मई से शुरू होने वाली थी लेकिन वो इस फिल्म को तीन महीने पहले ही शूट करेंगे. लेकिन एक और खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है.

करीना की जगह फातिमा आएंगी नजर

हाल ही में ये खबर सामने आई थी कि इस फिल्म के लिए करीना कपूर खान का नाम सामने आ रहा है. करीना के नाम को लेकर लगातार कन्फ्यूजन बना हुआ था लेकिन इसी बीच एक और खबर सामने आ गई. फिल्म निर्माता इस फिल्म में करीना की जगह फातिमा सना शेख को कास्ट करना चाहते हैं. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को जानकारी देते हुए सूत्र ने कहा है कि, ‘निर्माता अभी लीडिंग लेडी की तलाश में हैं. फातिमा सना शेख को इस रोल के लिए कंसीडर किया जा रहा है. वो उनकी परफॉर्मेंस से खुश हैं और वो इस फिल्म के लीड के लिए मजबूत दावेदार हैं.’

जीरो हुई बॉक्स ऑफिस पर धराशायी

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म ‘जीरो’ से काफी उम्मीदें लगाई हुई थीं लेकिन उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया. उनकी ये बिग बजट फिल्म बी फ्लॉप हो गई. लोगों ने शाहरुख की इस फिल्म को सिरे से नकार दिया. हालांकि, फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi