S M L

Shocking : सोनाली बेंद्रे के बाद इस दिग्गज एक्ट्रेस को हुआ तीसरी स्टेज का कैंसर, जानिए कौन है एक्ट्रेस

एक्ट्रेस नफीसा अली ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्वीर जारी कर जिसमें वो सोनिया गांधी के साथ खड़ी हैं इस जानकरी को साझा किया है.

Updated On: Nov 18, 2018 09:57 AM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : सोनाली बेंद्रे के बाद इस दिग्गज एक्ट्रेस को हुआ तीसरी स्टेज का कैंसर, जानिए कौन है एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर जैसी बड़ी बीमारी जूझ रही हैं. सोनाली इन दिनों न्यूयॉर्क में अपने कांकेर का इलाज करा रही हैं. जिसके बाद बॉलीवुड की एक और दिग्गज अभिनेत्री नफीसा अली को भी यह बीमारी हो गई है. जिसके बाद इरफ़ान खान , सोनाली बेंद्रे के बाद अब नफीसा का भी नाम इस लिस्ट में शामिल हो गया है. हाल ही में आयुष्मान खुराना की पत्नी को लेकर भी कैंसर की खबर सामने आई थी. लेकिन अब ये सभी सितारे विदेश में अपनी बीमारी का इलाज करा रहे हैं.

View this post on Instagram

Just met my precious friend who wished me luck & to get well from my just diagnosed stage 3 cancer .

A post shared by nafisa ali sodhi (@nafisaalisodhi) on

हाल ही में एक्ट्रेस नफीसा अली ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक तस्वीर जारी कर जिसमें वो सोनिया गांधी के साथ खड़ी  हैं इस जानकरी को साझा किया है. नफीसा ने बताया है कि उन्हें तीसरी स्टेज का कैंसर है. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि ''अपनी बेहतरीन दोस्त से मिली…उन्होंने मुझे कैंसर से लड़ने के लिए शुभकामनाएं दीं''

[ यह भी पढ़ें : Big News : प्रोड्यूसर कमल आनंद को टी-सीरिज ने भेजा लीगल नोटिस, गुलशन कुमार पर बना रहे थे डॉक्यूमेंट्री ]

नफीसा की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने अमिताभ बच्चन के साथ-साथ धर्मेन्द्र , सलमान जैसे कई बड़े दिग्गज बॉलीवुड सितारों के साथ काम किया है. वहीं उनकी फिल्मों की लिस्ट में मेजर साहब , गुजारिश, ‘यमला पगला दीवाना' . आपको बता दें, 1976 में नफीसा अली ‘मिस इंडिया’ का खिताब जीत चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi