live
S M L

Simmba: फिल्म की सफलता के बाद सोनू सूद ने लिखी अपने माता-पिता के नाम चिट्ठी

रोहित शेट्टी की ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी

Updated On: Jan 13, 2019 11:27 AM IST

Arbind Verma

0
Simmba: फिल्म की सफलता के बाद सोनू सूद ने लिखी अपने माता-पिता के नाम चिट्ठी

हाल ही में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ बॉक्स ऑफिस पर अब भी दहाड़ मार रही है. ये फिल्म अब तक 215 करोड़ की कमाई कर चुकी है. हाल ही में इस फिल्म की सक्सेस पार्टी भी की गई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने संग्राम भालेराव का किरदार निभाया था. लेकिन विलेन के रोल में सानू सूद ने भी काफी दमदार एक्टिंग की. अब सोनू ने फिल्म की रिलीज के इतने दिनों बाद एक चिट्ठी लिखी है.

सोनू सूद ने लिखी चिट्ठी

सोनू सूद ने ‘सिंबा’ में यशवंत रानाडे का किरदार निभाया है. इस फिल्म की सफलता मनाने के बाद सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक लेटर लिखा हैसोनू ने ये लेटर अपने माता-पिता के नाम लिखा है. सोनू ने लिखा है कि, ‘आज जब मैं बैठा और कई लोगों ने मेरी नई फिल्म की सफलता के लिए मुझे शुभकामनाएं देने के लिए फोन किया...मैंने सिर्फ एक कॉल को बहुत मिस किया. एक कॉल आप दोनों की तरफ से. वो कॉल जो मेरी हर छोटी-छोटी उपलब्धियों पर मिलती थी. आज आपके बिना सब कुछ अधूरा सा है. काश कि मैं आपके साथ थिएटर में बैठकर अपनी फिल्म को देख पाता. मेरे संघर्ष के दिनों में मैं आपसे दूर था लेकिन लोगों की तालियां और सीटियां हर एक चीज को अच्छे से बयां कर देते.’

28 दिसंबर को रिलीज हुई थी फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, रोहित शेट्टी की ये फिल्म 28 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के अपोजिट सारा अली खान नजर आईं. साथ ही फिल्म में आशुतोष राणा और सिद्धार्थ जाधव जैसे कलाकारों ने भी अहम भूमिका अदा की है.

0

अन्य बड़ी खबरें