S M L

Revealed : सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब ये एक्ट्रेस 'दिल से दिल तक' से होगी 'Out'

रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि शो की कहानी से खुश नहीं हैं. उन्हें शोरवोरी का ट्रैक पसंद नहीं आ रहा है. उन्हें ये भी लगता है कि शो में उनके लिए कुछ नया नहीं है.

Rajni Ashish Updated On: Mar 18, 2018 10:37 PM IST

0
Revealed : सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब ये एक्ट्रेस 'दिल से दिल तक' से होगी 'Out'

कलर्स के लोकप्रिय सीरियल 'दिल से दिल तक' से कुछ वक्त पहले टीवी के नामी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. कई हिट टीवी सीरियल्स जैसे 'बाबुल का आंगन छूटे ना', 'बालिका वधु', 'झलक दिखला जा' और 'खतरों के खिलाड़ी'का हिस्सा रह चुके एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला लगातार अपनी मनमानी, बदतमीजी, लेट-लतीफी और गाली-गलौज की वजह से लगातार सुर्खियों में थे.

सिद्धार्थ के बारे में पिछले काफी दिनों से शो की हीरोइन रश्मि देसाई से कोल्ड वॉर की खबरें आ रही थीं. इसके बाद सिद्धार्थ के शो में सेकंड लीड का रोल निभा रहे कुणाल वर्मा और शो की प्रॉजेक्ट हेड शीतल भाटिया से भी बदतमीजी और गाली-गलौज की खबरें आई थीं.इसके बाद उन्हें शो से निकाले जाने की खबर आई. अब शो में शोरवोरी का किरदार निभा रही लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई के फैंस के लिए भी एक बुरी खबर आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि भी इस शो को अलविदा कहने वाली हैं.

रश्मि कहेंगी शो को अलविदा

आजतक की खबर के मुताबिक, रश्मि शो की कहानी से खुश नहीं हैं. उन्हें शोरवोरी का ट्रैक पसंद नहीं आ रहा है. उन्हें ये भी लगता है कि शो में उनके लिए कुछ नया नहीं है.

रश्मि इस साल जनवरी में ही शो में वापस आई थीं. पिछले साल नवंबर में उन्होंने कुछ समय के लिए शो छोड़ दिया था. उन्हें शो में वापस लाते वक्त उनसे वादा किया गया था कि उनके लिए अच्छी कहानी लिखी जाएगी, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं.

बताया जा रहा है कि रश्मि ने अपनी बात को प्रोडक्शन हाउस से शेयर की और अपने फैसले के बारे में बता दिया है. हालांकि प्रोड्यूसर्स चाहते हैं कि रश्मि शो में बनी रहें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi