S M L

Buzz : 'भाबी जी' के बाद अब कपिल शर्मा को मिला अपने 'Competitor Number 1' का साथ

इस बुरे दौर में अब कपिल को कई सेलेब्स का सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है. शिल्पा शिंदे के बाद अब कपिल की ऑनस्क्रीन बुआजी यानि उपासना सिंह और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उन्हें सपोर्ट किया है.

Rajni Ashish Updated On: Apr 10, 2018 09:35 AM IST

0
Buzz : 'भाबी जी' के बाद अब कपिल शर्मा को मिला अपने 'Competitor Number 1' का साथ

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा इन दिनों अपने करियर के सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. हाल ही में कपिल ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर विक्की लालवानी को गालियां देते हुए उन्हें अपने बारे में फेक न्यूज ना फैलाने की धमकी दी थी. इसके बाद हर तरफ कपिल शर्मा की आलोचना होनी शुरू हो गई थी, यहां तक की कई सेलेब्स भी उनके ख‍िलाफ खड़े दिखाई दिए. लेकिन इस बुरे दौर में अब कपिल को कई सेलेब्स का सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है. शिल्पा शिंदे के बाद अब कपिल की ऑनस्क्रीन बुआजी यानि उपासना सिंह और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने उन्हें सपोर्ट किया है.

कपिल को मिला कृष्णा अभिषेक और उपासना सिंह का साथ

Kapil-2

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल की बुआ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने कहा, 'लंबे समय से कपिल मानसिक तनाव से गुजर रहे हैं. साथ ही उन्हें कुछ शारीरिक परेशानियां भी हैं. ऐसी परिस्थितियों में इंसान गलतियां करता है. मुझे उनके लिए बुरा लग रहा है. मैंने कपिल को कभी गालियां देते हुए नहीं देखा. अगर कपिल बुरा इंसान होता तो क्या सेलेब्स शो में आते? वे सबकी बहुत इज्जत करते हैं, इसलिए मैं फोन रिकॉर्डिंग में इस्तेमाल की गई भाषा से सदमे में हूं, ये सही है कि कपिल ड्रिंक करते हैं लेकिन ऐसे बिहेवियर के लिए ये कोई एक्सक्यूज नहीं है'.

वहीं कपिल के नंबर 1 कॉम्पिटिटर कृष्णा अभिषेक ने भी कपिल का बचाव करते हुए कहा कि, कपिल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही जिसकी वजह से उनका बहुत पैसा डूबा. वहीं नया शो भी दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक नहीं चल रहा. मैं खुद कपिल के लिए बुरा महसूस कर रहा हूं. लोगों को अब उन्हें माफ कर देना चाहिए. वे शराब पीते हैं लेकिन ड्रग्स का सेवन नहीं करते. उन्हें ट्वीट करना बंद कर देना चाहिए. वे बुरे इंसान नहीं हैं.

वहीं शिल्पा ने सभी कलाकारों से अपील करते हुए कहा कि, 'किसी को गाली देना गलत है. लेकिन सभी कलाकारों को पता है एडिटर विक्की लालवानी कितने टॉर्चर करने वाले सवाल करते हैं. मेरी सभी कलाकारों से रिक्वेस्ट है कि अपने अनुभव को शेयर करें. जागो कलाकारों जागो.

उन्होंने आगे लिखा कि कोई को समस्या जरूर है वरना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं करता. हम सभी इंसान हैं, गलत‍ियां इंसानों से हो जाती हैं. चढ़ते सूरज को सब सलाम करते हैं. पिछला रिस्पेक्ट करते हुए कप‍िल से हुई गलती को भूल जाओ. बेहतर होगा कि हम सब कप‍िल को थोड़ा समय दें.

उन्होंने आगे लिखा, कोई को समस्या जरूर है वरना इतना टैलेंटेड कलाकार ये सब नहीं करता. हम सभी इंसान हैं, गलत‍ियां इंसानों से हो जाती हैं. चढ़ते सूरज को सब सलाम करते हैं. पिछला रिस्पेक्ट करते हुए कप‍िल से हुई गलती को भूल जाओ. बेहतर होगा कि हम सब कप‍िल को थोड़ा समय दें.

@kapilsharma @kapil_sharma_fans_fiction #kapilsharmafans #kapilsharma

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

आपको बता दें कपिल शर्मा की प्रोफेसनल लाइफ भी अभी अच्छी नहीं चल रही है, पहले उनकी फिल्म 'फिरंगी' का फ्लाप होना फिर उनके नए शो को कुछ खासा रिस्पांस नहीं मिला.यहां तक कि शो के दो बार शूटिंग कैन्सल होने पर सोनी चैनल के द्वारा कपिल को शो बंद करने के नोटिस भेजने की खबर भी सामने आई है

हाल ही में स्पॉटब्वॉय के एडिटर इन चीफ विक्की लालवानी को कपिल शर्मा ने फोन पर बेहद ही गंदी-गंदी गालियां दीं. विक्की ने कपिल शर्मा के नए शो के बारे में इससे पहले लिखा था जो कि शूटिंग कैंसिल होने की खबर थी. साथ ही उनकी फिल्म ‘फिरंगी’ को बुरा बताया था जो वाकई में बुरी थी. ऐसा स्पॉटब्वॉय में लिखा गया था. लेकिन कपिल को ये बातें रास नहीं आईं और उन्होंने पहले तो ट्विटर पर कई गंदे-गंदे ट्वीट किए और उसके बाद विक्की को फोन कर गंदी-गंदी गालियां भी दीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi