S M L

OMG: शिल्‍पा शेट्टी के बाद अब अदा शर्मा के साथ एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा, देखें तस्‍वीर

अदा शर्मा ने बॉलीवुड में विक्रम भट्ट की ‘1920’ फिल्म से डेब्यू किया था.

Updated On: Sep 26, 2018 07:42 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
OMG: शिल्‍पा शेट्टी के बाद अब अदा शर्मा के साथ एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा, देखें तस्‍वीर

बॉलीवुड और साउथ में अपनी एक्‍ट‍िंग से धमाल मचा चुकी एक्ट्रेस अदा शर्मा अक्‍सर अपनी तस्‍वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. लेकिन हाल ही में अदा शर्मा ने ऐसी तस्‍वीर सोशल मीडिया में शेयर की है, जिसे देखकर हैरान जरूर हो जाएंगे. बता दें, अदा शर्मा हाल ही में अपनी फिल्‍म 'कमांडो 3' की शूटिंग को लेकर लंदन गईं हुईं थीं. साथ ही वहां से लौटते वक्‍त उनके साथ कुछ ऐसा हुआ, जिसकी जानकारी उन्‍होंने ट्वीट कर अपने फैंस को दी.

I'm at @HeathrowAirport London... My airline won't allow me to check in my hoops and silambam stick ...leaving it here at the airport(in a corner )with an autographed note !if anyone finds it take good care of it pic.twitter.com/TkkaycxtRk

अदा ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं हीथ्रो एयरपोर्ट लंदन में हूं. मेरी एयरलाइन मुझे अपने हुप्स और सिलंबम स्टिक में ले जाने की अनुमति नहीं दी... इसलिए इसे मैं यहां हवाई अड्डे पर एक ऑटोग्राफ नोट के साथ अपने फिटनेस इक्विपमेंट छोड़कर जा रही हूं! अगर किसी को यह पसंद आता है तो इसकी देखभाल करे.

बता दें कि, अदा शर्मा ने बॉलीवुड में विक्रम भट्ट की ‘1920’ फिल्म से डेब्यू किया था. अदा ने ‘हम हैं राही कार के’ और ‘हंसी तो फंसी’ जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके साथ ही अदा शर्मा विद्युत जामवाल के साथ ‘कमांडो 2’ में नजर आई थीं और इस फिल्म में उनके रोल को पसंद भी किया गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi