S M L

ऋतिक के बाद अक्षय बनेंगे शाहरुख़ की मुसीबत

रईस-काबिल के बाद अक्षय और शाहरुख की फिल्मों की होगी 15 अगस्त पर भिडंत

Updated On: Mar 28, 2017 03:59 PM IST

Kumar Sanjay Singh

0
ऋतिक के बाद अक्षय बनेंगे शाहरुख़ की मुसीबत

अक्षय कुमार का इन दिनों सितारा इतना बुलंद है कि बड़े-बड़े सूरमां भी  बॉक्स ऑफिस पर उनसे टकराने में कतरा जाएं लेकिन शाहरुख़ खान तो जैसे 'विनाश काले विपरीत बुद्धि' वाली कहावत को चरितार्थ करने पर तुले हैं.

'दिलवाले' को लेकर रणवीर सिंह और 'रईस' को लेकर हृतिक रोशन से फिसड्डी साबित हुए किंग खान अब निर्देशक इम्तियाज़ अली की फिल्म को लेकर अक्षय कुमार से भिड़ने को तैयार हैं.

Toilet Ek Prem Katha

अक्षय कुमार की  फिल्म 'टॉयलेट-एक प्रेम कथा' की रिलीज डेट पहले से ही 15 अगस्त तय की गयी थी. बाद में शाहरुख़ खान ने भी इम्तियाज़ अली निर्देशित अपनी इस फिल्म को इसी डेट पर रिलीज करने का ऐलान कर दिया. खबर थी कि निर्देशक नीरज पांडेय इस बॉक्स ऑफिस क्लैश को टालने के लिए 'टॉयलेट' की रिलीज डेट आगे खिसका सकते हैं. लेकिन अब ये फिल्म 11 अगस्त को ही रिलीज होगी.

ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और शाहरुख़ खान की टक्कर तय मानी जा रही है. बता दें कि पिछले कई सालों से 15 अगस्त के दिन अक्षय की फ़िल्में ही रिलीज होती रही हैं. पिछले साल उनकी फिल्म 'रुस्तम' ने हृतिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' को धूल चटा दी थी.

शाहरुख खान अमूमन ईद और दीवाली पर अपनी फ़िल्में रिलीज करते रहे हैं, लेकिन अब ये डेट भी एक तरह से सलमान खान के लिए रिजर्व मान ली गई है. दरअसल शाहरुख खान के मौजूदा स्टारडम को देखते हुए कोई भी डिस्ट्रीब्यूटर उनकी फिल्म को सुरक्षित सौदा नहीं मानता.

25 जनवरी को हुई की काबिल और रईस की टक्कर

25 जनवरी को हुई की काबिल और रईस की टक्कर

इसलिए शाहरुख़ की फिल्मों को आसानी से कोई डेट मिलती ही नहीं लेकिन अक्षय कुमार के बॉक्स ऑफिस स्टेटस को देखते हुए तो शाहरुख खान का उनके सामने अपनी फिल्म रिलीज करना 'आ बैल मुझे मार' जैसा ही लगता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi