S M L

सलमान के बाद प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म को कहा अलविदा, जानिए वजह

प्रियंका चोपड़ा पर चढ़ा हॉलीवुड का खुमार, सलमान खान के बाद अब संजय लीला भंसाली की फिल्म को कहा अलविदा

Ankur Tripathi Updated On: Aug 06, 2018 11:53 AM IST

0
सलमान के बाद प्रियंका ने संजय लीला भंसाली की फिल्म को कहा अलविदा, जानिए वजह

बॉलीवुड के देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोड़ने के बाद चर्चा में बनी हुईं हैं. खबरों की माने तो सलमान के बाद प्रियंका ने अब संजय लीला भंसाली की गैंगस्टर फिल्म से भी किनारा कर लिया है. संजय लीला भंसाली कई दिनों से एक महिला गैंगस्टर 'गंगूबाई कोठेवाली' की कहानी पर काम कर रहें थे .

Oh, hello...

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

पिछले 1 साल से यह खबरें थी की प्रियंका और संजय इस फिल्म में साथ काम करेंगे . जिस वजह से फिल्म की शूटिंग साल के अंत में शुरू होने वाली थी. लेकिन अब प्रियंका ने इस फिल्म को भी अलविदा कह दिया है . प्रियंका का यह रवैया देखकर संजय लीला भंसाली चकित हैं . चर्चित वेबसाइट डीएनए के अनुसार एक सूत्र की माने तो संजय इस फिल्म को प्रियंका के साथ बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार थे. लेकिन अभिनेत्री ने अपने आगामी हॉलीवुड प्रोजक्ट ''काउबॉय निंजा वाइकिंग '' के वजह से संजय की फिल्म करने से इन्कार कर  दिया है .

[यह भी पढ़ें : Photos: पापा सैफ अली खान से बैडमिंटन के टिप्स ले रहे हैं तैमूर ]

प्रियंका इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड निक को लेकर खासा चर्चा में हैं . खबरें हैं कि बहुत जल्द निक और प्रियंका शादी भी करने वाले हैं . जिस वजह से उन्होंने सलमान खान की फिल्म 'भारत' नहीं करने का फैसला किया . भले ही प्रियंका ने इन फिल्मों से किनारा कर लिया हो लेकिन प्रियंका अब बॉलीवुड में वापसी सोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' से करने वाली हैं . जिसे लेकर वह खासा उत्साहित हैं . प्रियंका की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी .

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi