S M L

इस बड़ी बीमारी से जंग जितने के बाद राहुल शर्मा करेंगे 'एक्स-रे' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू

एक लंबी लड़ाई के बाद राहुल शर्मा के हाथ लगी ये कामयाबी, पढ़िए इनका सफर

Updated On: Aug 18, 2018 06:09 PM IST

Ankur Tripathi

0
इस बड़ी बीमारी से जंग जितने के बाद राहुल शर्मा करेंगे 'एक्स-रे' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले एक्टर राहुल शर्मा की फिल्म 'एक्स-रे' बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. बॉलीवुड में अपने आप को साबित करने के लिए और एक सफल अभिनेता बनने के लिए, निश्चित रूप से बहुत सारी प्रतिभा और कड़ी मेहनत और लगन की जरुरत होती है। वहीं इस सब चीजों से परे, अगर कोई बॉलीवुड में मुख्य भूमिका निभाना चाहता है तो स्टंट और हाई-ऑक्टेन एक्शन दृश्यों को खींचने की क्षमता होनी चाहिए जिससे दर्शक उसकी तरफ आकर्षित हों.

लेकिन अगर आप सोचते हैं कि स्वास्थ्य परिस्थितियों से जूझ रहे लोग इन सब चीजों से दूर हैं तो आपको राहुल शर्मा को एक बार जरुर जानना चाहिए . राहुल शर्मा बचपन से एक्टर बनने का सपना देख रहे थे. जिसके बाद राहुल ने कॉलेज के समय से ऑडिशन देना शुरू किया. कई दिन गुजरने के बाद राहुल की बहन ने देखा की  राहुल की गर्दन एक अजीब कोण पर झुका हुई थी. जांच से पता चला कि राहुल हड्डी तपेदिक से पीड़ित था. डाक्टर ने यहां तक कह दिया की राहुल को लकवा भी मार सकता है.

[ यह भी पढ़ें : एक दूजे के हुए निक और प्रियंका तस्वीरों के जरिए किया अपनी बेपनाह मोहब्बत का इजहार, देखिए तस्वीर ]

लेकिन राहुल को अपना सपना याद था और उन्होंने ऑडिशन के साथ-साथ अपना इलाज जरी रखा राहुल ने बताया है की इलाज के वक्त में जब पानी भी पिता था तो बहुत दर्द होता था. अपनी जिंदगी के दो साल मैं बैठ कर सोया हूं. जिस वजह से मेरा वजन 20 किलो तक बढ़ गया था. लेकिन इलाज के बाद राहुल अपनी मंजिल की ओर बढ़ चले और उन्होंने जिम जाकर अपने आप को फिट बनाया जिसके बाद अब उनकी पहली फिल्म 'एक्स-रे' रिलीज होने जा रही है. जिस फिल्म के सारे स्टंट राहुल ने खुद किए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi