S M L

प्रियंका-निक भी करने वाले हैं जल्द शादी, चल रही हैं तैयारियां

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की बारी है

Updated On: Nov 14, 2018 09:51 PM IST

Arbind Verma

0
प्रियंका-निक भी करने वाले हैं जल्द शादी, चल रही हैं तैयारियां

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बाद अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी की बारी है. दोनों की शादी की तारीख भी धीरे-धीरे नजदीक आती जा रही है. दोनों दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर के उमेद भवन में शादी करेंगे.

जोधपुर में होगी दोनों की शादी

डीएनए की रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी भी रणवीर और दीपिका की ही तरह कुछ खास मेहमानों के बीच ही होगी. प्रियंका चोपड़ा ने ये भी साफ किया है कि उनकी शादी में परिवार के करीबी लोग ही शामिल होंगे. सूत्र ने बताया है कि, ‘प्रियंका पहले से ही श्योर थीं कि वो भारत में ही कहीं शादी करना चाहती हैं. वो और उनकी मां मधु चोपड़ा ने मेहमानों के स्वागत के लिए व्यंजनों की लिस्ट फाइनल कर ली है. संगीत के लिए मेहरनगढ़ किले में 1 दिसंबर को कार्यक्रम होगा और शादी इसके अगले ही दिन उमेद भवन पैलेस में होगी. प्रियंका ने इसके लिए सिर्फ पारिवारिक लोगों को ही बुलाया है.’

शादी के बाद होंगे 3 रिसेप्शन

आपको बता दें कि, शादी के लिए निक का परिवार 27-28 नवंबर को मुंबई पहुंचेगा. इसकेबाद पूरा परिवार जोधपुर के लिए एख साथ ही निकलेगा. शादी के बाद तीन रिसेप्शन पार्टी देने की योजना बनाई गई है. सूत्र ने बताया है कि, दोनों ने शादी के बाद परिवार के साथ मुंबई लौटेंगे और अपने बॉलीवुड के दोस्तों को एक ग्रैंड पार्टी देंगे. ये एक बड़ी पार्टी हो सकती है. इसके बाद दोनों अपने अमेरिकी दोस्तों के लिए एक बड़ी पार्टी देंगे. दोनों ने बेवर्ली हिल्स में एक नया बंगला भी लिया है, इसीलिए वो अपने नए घर में हॉलीवुड के दोस्तों के लिए पार्टी देने वाले हैं. दोनों की शादी पारंपरिक तरीके से होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi